Advertisment

Hathras Accident: यूपी के हाथरस में बड़ा सड़क हादसा, दो की मौत और 16 घायल

Hathras Accident: DM हाथरस आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हाथरस के थाना सिकंदराराऊ के टोली गांव के पास एक डबल डेकर बस की ट्रक से टक्कर हो गई.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Hathras Accident

Hathras Accident( Photo Credit : File Pic)

Hathras Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा उस समय हुआ जब सिकंदराराऊ के एटा-अलीगढ़ मार्ग पर टोली गांव के पास सड़क पर खड़े एक कंटेनर से प्राइवेट बस टकरा गई. हादसे में बस ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया, जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

DM हाथरस आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हाथरस के थाना सिकंदराराऊ के टोली गांव के पास एक डबल डेकर बस की ट्रक से टक्कर हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और करीब 16 लोग घायल हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश का हाथरस शहर एक बड़े हादसे को लेकर काफी चर्चा में रहा है. यूपी के सिकंदराराऊ में भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ के दौरान 119 लोगों की मौत हो गई थी. मरने वालो में ज्यादा संख्या महिलाओं और बच्चों की थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम बड़े नेताओं ने मौका का दौर कर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की थी. 

Source : News Nation Bureau

hathras accident News Today hathras accident News hathras accident
Advertisment
Advertisment