Advertisment

Hathras Stampede: कोर्ट में आज मुख्य आरोपी मधुकर की पेशी, भोले बाबा का है नजदीकी

Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ की घटना पर अधिवक्ता एपी सिंह ने कहा कि हाथरस मामले में FIR में नामजद देव प्रकाश मधुकर ने SIT, STF और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है.

Advertisment
author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Hathras Stampede

Hathras Stampede( Photo Credit : File Pic)

Advertisment

Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ कांड के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को गिरफ्तार कर लिया गया है. यूपी पुलिस ने मधुकर को कल यानी शुक्रवार के दिन गिरफ्तार किया. अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस मधुकर को हाथरस कोर्ट में पेश करेगी. आपको बता दें कि हाथरस हादसे के बाद से आरोपी देव प्रकाश मधुकर फरार चल रहा था. पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम रखा था. इसके साथ ही पुलिस के उसकी तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी. वहीं, खबर यह भी है कि देव प्रकाश मधुकर ने सरेंडर किया है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. 

Advertisment

हाथरस भगदड़ की घटना पर अधिवक्ता एपी सिंह ने कहा कि हाथरस मामले में FIR में नामजद देव प्रकाश मधुकर ने SIT, STF और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है, देव प्रकाश मधुकर को मुख्य आयोजक बताया गया था. मेरा वादा था कि हम कोई अग्रिम जमानत नहीं लेंगे, कोई अर्जी नहीं देंगे और किसी कोर्ट में नहीं जाएंगे, क्योंकि हमने क्या किया है? हमारा अपराध क्या है? हमने आपसे कहा था कि हम देव प्रकाश मधुकर को सरेंडर करेंगे, पुलिस के सामने ले जाएंगे, उससे पूछताछ करेंगे, जांच में हिस्सा लेंगे, पूछताछ में हिस्सा लेंगे, हमने उसे एसआईटी और उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया है. अब पूरी जांच हो सकती है. उसके स्वास्थ्य का ध्यान रखा जाना चाहिए, वह दिल का मरीज है और उसके साथ कुछ गलत नहीं होना चाहिए.

Advertisment

Hathras Stampede: कोर्ट में आज मुख्य आरोपी मधुकर की पेशी, भोले बाबा का है नजदीकी यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

Hathras stampede Hathras stampede reason Hathras stampede 2024 Hathras stampede incident Hathras Stampede Update Hathras Stampede Video Hathras Stampede News Hathras Stampede Live Update Hathras Stampede Main Accused
Advertisment
Advertisment