Advertisment

Hathras Stampede: हादसे के बाद 'भोले बाबा' का पहला बयान- VIDEO जारी कर कही यह बात

Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के फुलरई गांव में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर अब तक 123 हो गई है.

Advertisment
author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Bhole Baba

Bhole Baba( Photo Credit : File Pic)

Advertisment

Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ कांड में मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर की गिरफ्तारी के बाद 'भोले बाबा' के नाम से मशहूर राजपाल का पहला बयान सामने आया है. भोले बाबा ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक वीडियो बयान में कहा कि मैं 2 जुलाई की घटना के बाद बहुत दुखी हूं. भगवान हमें इस दर्द को सहन करने की शक्ति दें. कृपया सरकार और प्रशासन में विश्वास बनाए रखें. मुझे पूरा विश्वास है कि अराजकता फैलाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. मैंने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से समिति के सदस्यों से शोक संतप्त परिवारों और घायलों के साथ खड़े रहने और जीवन भर उनकी मदद करने का अनुरोध किया है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- IMD Weather Report : दिल्ली समेत उत्तर भारत में वीकेंड पर भारी बारिश के आसार, इन इलाकों में मचेगी तबाही

यह खबर भी पढ़ें- Hathras Stampede: कोर्ट में आज मुख्य आरोपी मधुकर की पेशी, भोले बाबा का है नजदीकी

Advertisment

आपको बता दें कि हाथरस भगदड़ कांड के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को गिरफ्तार कर लिया गया है. यूपी पुलिस ने मधुकर को कल यानी शुक्रवार के दिन गिरफ्तार किया. अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस मधुकर को हाथरस कोर्ट में पेश करेगी. आपको बता दें कि हाथरस हादसे के बाद से आरोपी देव प्रकाश मधुकर फरार चल रहा था. पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम रखा था. इसके साथ ही पुलिस के उसकी तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी. वहीं, खबर यह भी है कि देव प्रकाश मधुकर ने सरेंडर किया है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के फुलरई गांव में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर अब तक 123 हो गई है.  अभी तक 19 शवों की पहचान नहीं की जा चुकी है. मरने वालें में अधिकांश मिलाएं व बच्चे शामिल हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bhole Baba Hathras stampede Hathras stampede reason Hathras stampede 2024 Hathras stampede incident Hathras Stampede Update Hathras Stampede Video Hathras Stampede News Hathras Stampede Live Update
Advertisment
Advertisment