Advertisment

मैंने अपने बेटे को मार डाला, मजबूरी में पिता ने उतारा मौत के घाट, फिर किया जुर्म कबूल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पिता ने अपने बेटे की मजबूरी में जान ले ली. बेटा रोज शराब पीकर घर आता था और मारपीट करता था. एक दिन गुस्से में आकर पिता ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
father killed son
Advertisment

उत्तर प्रदेश के कानपुर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पिता ने अपने ही बेटे की जान ले ली और फिर पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया. दरअसल, पिता बेटे के नशे की आदत से परेशान था. बेटा रोज रात शराब पीकर घर आता था और सभी लोगों के साथ गाली गलौज करता था. पिता बार-बार बेटे को समझाते थे कि वह शराब पीना छोड़ दें, लेकिन बेटे ने पिता की एक नहीं सुनी.  हर रोज की तरह वह रविवार को भी शराब पीकर घर पहुंचा और घर के लोगों के साथ बदतमीजी करने लगा. जब पिता ने उसे ऐसा करने से रोका तो वह पिता के साथ ही हाथापाई करने पर उतर आया. 

Advertisment

मजबूरी में पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट

गुस्से में आकर पिता ने पहले तो शराबी बेटे की जमकर बेल्ट से पिटाई की और जब वह जमीन पर गिर पड़ा तो पिता ने बेल्ट से ही बेटे का गला घोंट दिया. बेटे की हत्या करने के बाद पिता पश्चाताप में डूब गया और रातभर उसकी लाश के सामने अगरबत्ती जलाकर बैठा रहा. सुबह होने पर आरोपी पिता ने आस-पास पड़ोसियों को बेटे की मरने की जानकारी दी और बताया कि शराब पीने से बेटे की मौत हो गई. हालांकि पड़ोसियों ने रात में बेटे और पिता के बीच झगड़ा होते देखा था तो उन्हें मामले में शक हुआ. 

यह भी पढ़ें- चलती कार में मौत का तांडव, पड़ोसी ने रची पति-पत्नी और बच्चे की हत्या की साजिश

Advertisment

आरोपी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस पिता रंजीत के पास पहुंची और शक के आधार पर उसे अपने साथ गिरफ्तार कर थाने ले गई. थाने में पुलिस ने सख्ती से पिता से पूछताछ की तो वह टूट गया और सारी सच्चाई बता दी. पिता ने पुलिस को बताया कि कैसे बेटा रोज शराब पीकर घरवालों के साथ गाली गलौज और मारपीट करता था.

नशे में बेटा करता था मारपीट

Advertisment

बीती रात भी उसने पिता के साथ मारपीट की और गुस्से में आकर पिता ने बेल्ट से बेटे का गला घोंट दिया. पिता के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है. मामले पर पुलिस ने बताया कि उन्हें संदिग्ध मौत की जानकारी मिली. जिसके बाद वह मृतक के घर पहुंचे और पिता से सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पिता के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

UP News today uttar pradesh news Father Killed Son Crime news
Advertisment
Advertisment