Advertisment

UP News: हैवान बना होम ट्यूटर, 4 साल की बच्ची के साथ किया रेप, इलाके में मच गया कोहराम!

UP News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक होम ट्यूटर ने चार साल की बच्ची से रेप किया है. पुलिस ने आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया है. जानें पूरा मामला.

Advertisment
author-image
Ajay Bhartia
New Update
UP News
Advertisment

UP News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुरी खीरी जिले से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक होम ट्यूटर ही हैवान बन गया. उस पर चार साल की एक मासूम बच्ची से रेप करने का आरोप है. मामले के सामने आते ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया. लोग घटना पर हैरानी जताते हुए आरोपी टीचर को भला-बुरा कहते हुए नजर आए. वहीं, मासूम बच्ची के साथ हुई से घटना से अन्य पेरेंट्स में डर का माहौल है. सूचना मिलते पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपी ट्यूशन टीचर को अरेस्ट कर लिया.  

Advertisment

ये भी पढ़ें: आखिर Pakistan में क्या कर रहा है भारत का भगौड़ा Zakir Naik, दोनों देशों के बीच बढ़ेगा तनाव?

सुनील मिश्रा है आरोपी टीचर का नाम

आरोपी टीचर की पहचान सुनील मिश्रा के रूप में सामने आई है. वह कई महीनों से बच्ची को पढ़ाने के लिए उसके घर आता था. कई दिनों से उसकी गंदी नजर उस मासूम बच्ची पर थी. एक दिन मौका पर उसने बच्ची के साथ इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया. इस तरह आरोपी टीचर ने शिक्षक जैसे सम्मानजनक पेशे की गरिमा को तार-तार कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने मामले को लेकर विस्तार से जानकारी दी है.  

Advertisment

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: रूस का यूक्रेन के साथी देशों को तगड़ा झटका, कब्जाए 800 हवाई जहाज, कंपनियों के उड़े होश!

कब घटित हुई ये घटना

पुलिस ने बताया कि मासूम बच्ची के साथ हुई ये घटना मंगलवार को घटित हुई. उस दिन भी आरोपी टीचर हर दिन की तरह ही उस बच्ची को पढ़ाने के लिए आया था. इस दौरान उस टीचर ने इस शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया. पीड़ित बच्ची ने आरोपी टीचर के जाने के बाद अपने पेरेंट्स को पूरी बात बताई. इसके बाद उन्होंने पुलिस से आरोपी टीचर को लेकर शिकायत की. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Israel में फिर आग बरसाने की तैयारी में ईरान, लीक हुआ नया प्लान! हिट लिस्ट में नेतन्याहू समेत ये टॉप 5 लीडर

अरेस्ट हुआ आरोपी टीचर

इसके बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने उस दिन (मंगलवार) रात में ही आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया. गोला के डीएसपी जीपी गौतम ने बताया कि आरोपी टीचर को पकड़ लिया गया है. BNS की धारा 65(2) (बारह वर्ष से कम उम्र की महिला से बलात्कार के लिए सजा) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (Pocso Act) की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. आगे की जांच जारी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Britain ने मॉरीशस को सौंपा चागोस द्वीपसमूह, खत्म हुआ 50 साल पुराना विवाद, जानें- कैसे रंग लाया भारत का रूख!

UP News Latest UP News in Hindi rape teacher Lakhimpur Kheri News Lakhimpur Kheri hindi news crime up news Lakhimpur Accused teacher
Advertisment
Advertisment