यूपी के हरदोई में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों पर पलटा ट्रक

यूपी के हरदोई में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 8 लोगों को मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सभी घर के बाहर सो रहे थे तभी ये घटना हुआ है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Hardoi Road Accident

हरदोई रोड एक्सीडेंट( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

उत्तर प्रदेश के हरदोई में बुधवार सुबह भीषण हादसा हो गया. इस भीषण हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना हरदोई के मल्लावां थाना क्षेत्र की है. जहां घर के बाहर सो रहे परिवार पर बालू से लदा ट्रक पलट गया. इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की जान चली गई, जबकि एक बच्ची घायल हो गई. भीषण हादसे से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीएबी और हाइड्रा की मदद से शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

Advertisment

परिवार की थी आखिरी रात

बता दें कि हर रात की तरह, परिवार अपने घर के बाहर सो रहा था और उन्हें क्या पता था कि यह उन सभी की आखिरी रात होगी. गर्मी से बचने के लिए लोग घर के बाहर सो रहे थे. गर्मी ने नहीं मारा, लेकिन ट्रक ने जान ले ली, जो परिवार ख़ुशी से सोया हुआ था. वह हमेशा के लिए चला गया है. इस घटना की खबर सुनकर हर कोई सिहर रहा है.

क्या ड्राइवर मौके से हो गया फरार?

हरदोई पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है और जांच कर रही है कि ट्रक कैसे पलटा. वहीं, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि ड्राइवर और क्लासी कहां हैं? क्या वह घटना के बाद फरार हो गया या वह भी इसका शिकार बन गया? पुलिस ने इस संबंध में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- नदी में शव तैरता देख पहुंची पुलिस...फिर आगे जो हुआ प्रशासन को भी यकीन नहीं हो रहा है

Source : News Nation Bureau

hardoi up hindi news hardoi road accident Accident
Advertisment
Advertisment