Advertisment

Husband Cut Wife Nose: भाई को राखी बांधना चाहती थी बहन, पति ने काट दी नाक

Husband Cut Wife Nose: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक पति ने गुस्से में अपनी पत्नी की नाक काट दी. वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि विवाहिता रक्षाबंधन पर अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके जाना चाहती थी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
knife attack

Husband Cut Wife Nose: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक पति ने पत्नी की नाक काट दी. पति ने सिर्फ इसलिए पत्नी की नाक काट दी क्योंकि वह अपने भाई को राखी बांधना चाहती थी. इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल, पत्नी ने सोमवार को जिद की कि वह अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति ने इसके लिए मना कर दिया. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्से में पत्नी की नाक काट दी. जिसके बाद महिला को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. वहां से महिला को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. 

Advertisment

पति ने काट दी पत्नी की नाक

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली देहात के बनियानी पुरवा के रहने वाले राहुल नाम के युवक का अपनी पत्नी अनीता के साथ अचानक से विवाद शुरू हो गया. अनीता राखी पर अपने मायके जाने की जिद कर रही थी, जिसके लिए राहुल बार-बार मना कर रहे थे. इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि राहुल ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की नाक ही काट दी.

यह भी पढ़ें- पहले पत्नी की पिटाई कर घर से निकाला, फिर ससुराल से हथियार के दम पर किया किडनैप

राखी पर जाना चाहती थी मायके

जिसके बाद अनीता का खून बहने लगा और देखते ही देखते उसकी स्थिति खराब हो गई. जिसके बाद आनन-फानन में अनीता को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया, वहां से उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं, जब पुलिस से घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर के बाद पति पर कार्रवाई की जाएगी.

महिला का चल रहा अस्पताल में इलाज

घटना पर विवाहिता ने कहा कि रक्षाबंधन पर घर जाने के लिए उसका उसके पति से झगड़ा शुरू हो गया था. वह चार दिन पहले ही मायके से आई थी और फिर दोबारा मायके जाने की जिद कर रही थी. जिस वजह से पति को गुस्सा आ गया और उसने पैसे नहीं होने का बहाना बनाया. जब विवाहिता नहीं मानी तो गुस्से में पति ने नाक काट दी.

Husband Cut Wife Nose today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh news hindi Crime news
Advertisment
Advertisment