Advertisment

UP News: प्रेमिका के साथ शादीशुदा आदमी ने बनाए अवैध संबंध, पत्नी ने विरोध किया तो पति ने पिला दिया फिनाइल

UP News: उत्तर प्रदेश में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पति के अवैध संबंधों के बारे में पत्नी ने सवाल किया तो पति गुस्सा गया और उसने महिला के साथ जमकर मारपीट की. यहां तक की आरोपी पति ने महिला को फिनायल पिलाने की भी कोशिश की.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
एडिट
New Update
UP News

File Photo

UP News: उत्तर प्रदेश में एक आदमी ने अपनी प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी को ही मौत के उतारने का प्रयास किया. आदमी प्यार के नशे में इतना अंधा हो गया कि उसने अपने बेटियों को भी जमकर पीटा, वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि बेटियों ने अपनी मां को बचाने का प्रयास किया था. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपनी पत्नी को फिनायल पिला दिया था. मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है.  

Advertisment

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के तालकटोरा इलाके के रहने वाले संतोष यादव की कुछ समय पहले ही शादी हुई थी. शादी के बाद कुछ समय तक दोनों बहुत खुश थे. लेकिन साल भर पहले संतोष की एक महिला से दोस्ती हो गई. अब संतोष उस महिला के साथ अकसर बात करने लगा. पत्नी को यह बात चला थी तो वह नाराज हो गई. इसी बात पर पति-पत्नी के बीच जमकर बहस हुई. गहमागहमी के बीच मामला मारपीट तक उतर गया. महिला ने थाने में शिकायत की तो पति ने कहा कि यह पारिवारिक विवाद है और अब ऐसा नहीं  होगा. इसके अलावा, उसने पुलिस के सामने महिला को एक माफी भरा पत्र भी लिखा.  

अवैध संबंधों का पूछा तो पीटा 

इस बार पत्नी को महिला और उसके पति के बीच अवैध संबंध की जानकारी मिली तो पत्नी ने फिर पति से सवाल किए. पत्नी का सावाल करना पति को रास नहीं आया और वह आग बबूला हो गया. वह गुस्सा गया. उसने महिला के साथ जमकर पिटाई की. पत्नी बेहोश होकर गिर गई तो वह पत्नी को फिनाइल पिलाने लगा. यह सब उसकी बेटी ने देख लिया. वह मां को बचाने पहुंची तो आरोपी ने बेटी को भी पीटा और वहां से चला गया. बेटी ने होशियारी दिखाते हुए अपनी नानी को कॉल किया और पूरी घटना बता दी. मायके वाले तुरंत आए और पीड़िता को अस्पताल लेकर गए. 

गाड़ियां बेचने का काम करता है आरोपी

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई और गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें, आरोपी गाड़ियां बेचने और खरीदने का काम करता है.

extra marital affair crime up news in hindi up news hindi Extra Marital Affair
Advertisment
Advertisment