Advertisment

UP News: बीमा के पैसे के लिए पति ने पत्नी को दिया सांप का जहर, फिर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक पति ने सोती हुई पत्नी की जान ले ली, वह भी सिर्फ बीमा के पैसों के लिए. इस घटना ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder up

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने सिर्फ पैसे के लिए पति को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, पति अपनी पत्नी के बीमा के पैसे हड़पना चाहता था. इसके लिए पहले उसने उसे सांप का जहर इंजेक्शन में डालकर लगवा दिया और फिर जब उसकी मौत हो गई तो पत्नी के मायकेवालों को इसकी सूचना दी. यह आरोप विवाहिता के भाई ने लगाया है.

Advertisment

बीमा के पैसों के लिए विवाहिता की हत्या

विवाहिता के भाई का कहना है कि उसकी बहन और जीजा के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. उसके जीजा का किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर चल रहा था. जिसका उसकी बहन विरोध कर रही थी. इस वजह से वह अपनी पत्नी की भी पिटाई करता रहता था और जान से मारने की भी धमकी दी थी. वहीं, जब विवाहिता के घरवालों को उसकी मौत की सूचना मिली वह तुरंत उसके ससुराल पहुंचे.

यह भी पढ़ें-  Weather Updates: दिल्ली-एनसीआर में अगले तीन दिन होगी झमाझम बारिश, इन क्षेत्रों में जारी किया अलर्ट

सांप के जहर से विवाहिता की मौत

विवाहिता के भाई का कहना है कि उसकी बहन की मौत सांप के काटने से नहीं बल्कि सांप का जहर इंजेक्शन में देने से हुई है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने विवाहिता के पति, ससुर समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस जांच में जुट चुकी है. इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है. जो पति शादी के समय साथ जीने-मरने की कसमें खाता है. वहीं, जब पत्नी की मौत की साजिश रचें तो फिर विवाहिता जाए तो जाए कहां? आरोपी का कहना है कि सोते समय कमरे में सांप घुस गया और उसने उसकी पत्नी को काट लिया. सांप के जहर से विवाहिता की मौत हो गई. वहीं, विवाहिता के भाई ने अपने जीजा पर सीधे तौर पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है.

मृतका के भाई ने जीजा पर लगाया हत्या का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, बढ़ियोवाला आमका के शुभम चौधरी की शादी 12 साल पहले मुरादाबाद की सलोनी चौधरी से हुई थी. दोनों की इस शादी से एक बेटा और एक बेटी हैं. सलोनी की 10 दिन पहले ही संदिग्ध अवस्था में मौत हुई थी. सलोनी के भाई अजीत सिंह का आरोप है कि जीजा ने बीमा की रकम के लिए उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर यह कोई हादसा था या फिर हत्या. जिसके बाद ही सबकुछ स्पष्ट हो पाएगा. मृतका के भाई के आरोपों के आधार पर ससुरालवालों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अजीत चौधरी के अफेयर से लेकर हर पहलू पर पुलिस जांच कर रही है. 

 

UP News UP crime hindi news Crime news
Advertisment
Advertisment