Advertisment

मुंह बोली बहन से हो गया प्यार, रास्ते से पत्नी को हटाने के लिए सिरप में जहर मिलाकर पिलाया

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में दूसरी महिला के प्यार में आकर पति ने पत्नी को सिरप में जहर मिलाकर पिला दिया. जिसके बाद महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
husband gave poison

पति ने पत्नी को दिया जहर

उत्तर प्रदेश से अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की जान ले ली. पति ने इस हत्या की साजिश इसलिए रची क्योंकि उसे अपनी मुंह बोली बहन से प्यार हो गया था. जिसके बाद वह उसके साथ ही लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा. जैसे ही इसकी खबर पत्नी को लगी, वह इसका विरोध करने लगी. पत्नी के समझाने के बाद भी पति नहीं माना और उसका प्यार परवान चढ़ता गया. प्यार का बुखार इस कदर चढ़ा कि उसने पत्नी की जान ले ली.

Advertisment

शादीशुदा मर्द का मुंह बोली बहन पर आया दिल

दरअसल, यह घटना यूपी के प्रतापगढ़ की है, जहां एक शादीशुदा मर्द को किसी दूसरी लड़की से प्यार हो गया. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को सिरप में जहर मिलाकर पिला दिया. सिरप पीते ही विवाहिता की स्थिति खराब हो गई और अस्पताल में इलाज कराने के दौरान उसकी मौत हो गई. विवाहिता की मौत के बाद उसके भाई ने थाने में अपने जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

सिरप में जहर मिलाकर पत्नी को पिलाया

मृतका के भाई ने शिकायत में बताया कि उसकी बहन की हत्या उसके पति ने की है. लंबे समय से प्रवीण पांडेय का एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा है. साल 2017 में प्रतापगढ़ के कुंडा के हथिगवां के सरैंया प्रवेशपुर के रहने वाले प्रदीप पांडेय से उनकी बहन की शादी हुई थी. शादी के कुछ सालों तक सबकुछ ठीक रहा. इस शादी से उनकी बहन सन्नू और प्रवीण के दो बच्चे भी हैं. इस बीच प्रवीण का किसी अन्य महिला पर दिल आ गया. जिसका पता एक दिन उसकी बहन को लग गया, उसने इसका विरोध किया फिर भी प्रवीण नहीं माना.

यह भी पढ़ें- बीमार पति को इलाज के लिए ले जा रही महिला के साथ एंबुलेंस में छेड़खानी, विरोध करने पर गाड़ी से उतारा

पहले भी कर चुका था हत्या की कोशिश

यह पहली बार नहीं है, जब उसने सन्नू की हत्या की साजिश रची हो. इससे पहले भी बाथरूम में एक तार को छोड़ दिया गया था और सन्नू को करंट लग गया था, लेकिन उस समय उसकी जान बच गई थी. घटना के बाद सन्नू ने यह सवाल भी उठाया था कि उससे पहले कभी बाथरूम में कोई तार नहीं था. पर बाद में यह बात दब गई. एक बार फिर से प्रवीण ने सन्नू को रास्ते से हटाने के लिए उसे सिरप में जहर मिलाकर पिला दिया और इस बार उसकी बहन की जान नहीं बच पाई.

मृतका के भाई ने जीजा पर लगाया हत्या का आरोप

वहीं, सन्नू के भाई ने यह भी बताया कि प्रवीण कुरियर का काम करता है और साथ ही ट्यूशन भी पढ़ाता था. उसी दौरान उसकी मुलाकात मुस्कान नाम की लड़की से हुई और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. मुस्कान प्रवीण को राखी भी बांध चुकी है. फिलहाल शिकायत दर्ज कर पुलिस ने प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है और घर से जांच के दौरान जहर की शीशी भी बरामद की गई है. 

UP News husband gave poison to his wife Crime news today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment