Advertisment

ससुरालवालों को खिलाया नशीला पदार्थ, फिर कीमती सामान लेकर भाग गई बहू

पुलिस अब इस शादी को कराने वाले बिचौलिए टिंकू को तलाश रही है. शादी के बाद दुल्हन के साथ टिंकू था और अब दुल्हन के साथ वह भी फरार है.

author-image
Dalchand Kumar
New Update
ससुरालवालों को खिलाया नशीला पदार्थ, फिर कीमती सामान लेकर भाग गई बहू

ससुरालवालों को खिलाया नशीला पदार्थ, कीमती सामान लेकर फरार हो गई बहू( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में बदायूं जिला के छोटा पारा क्षेत्र में शुक्रवार रात एक नववधु ने अपने ससुरालीजनों को रात के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और घर से नकदी और कीमती आभूषण लेकर फरार हो गई. ससुरालीजन जब शनिवार सुबह जागे तब नकदी और अन्य कीमती वस्तुओं के साथ बहू घर से गायब मिली. पुलिस अब इस शादी को कराने वाले बिचौलिए टिंकू को तलाश रही है. शादी के बाद दुल्हन के साथ टिंकू था और अब दुल्हन के साथ वह भी फरार है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः जूता चुराई से भड़का दूल्हा, महिलाओं को कहे अपशब्द तो दुल्हन ने तोड़ी शादी

पुलिस अधीक्षक (नगर) जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, प्रवीण और आजमगढ़ निवासी रिया की नौ दिसंबर को शादी हुई थी. उन्होंने कहा कि दुल्हन 70,000 नकद और तीन लाख के आभूषणों के साथ भाग गई है. उन्होंने कहा कि जांच चल रही है और कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडाः बिरयानी बेचने पर दलित युवक की पिटाई, वीडियो वायरल हुआ तो FIR दर्ज 

दुल्हे के पिता राम लड़ैते ने कहा, 'प्रवीण की शादी में हमने चार लाख रुपये खर्च किए. विवाह आजमगढ़ में संपन्न हुआ और बिचौलिया टिंकू शादी से ठीक पहले यह बोलकर रुपये ले गया कि दुल्हन का परिवार बहुत गरीब है और वह इससे अपनी बेटी के लिए आभूषण बनवा रहा है.' वहीं दूल्हे प्रवीण ने कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी पत्नी मुझे ऐसे धोखा देगी. मेरे पूरे परिवार की गांव में बेइज्जती हुई है और हमें आर्थिक नुकसान भी हुआ है. मैं चाहता हूं कि उसकी गिरफ्तारी हो.'

Source : आईएएनएस

Badaun Uttar Pradesh Crime news
Advertisment
Advertisment