Advertisment

अदनान को मंजूर नहीं हुआ धोखा...प्रेमिका की चाकू मारकर की हत्या, फिल्मी स्टाइल में बताई मर्डर की कहानी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला काटकर हत्या कर दी है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
crime news

क्राइम न्यूज( Photo Credit : News Nation)

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को धोखा देने पर उसकी गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. आरोपी की पहचान अदनान के रूप में हुई है. बता दें कि यह घटना बुलंदशहर के खुर्जा के मोहल्ला खीरखानी में हुई.युवती का शव कब्रिस्तान के पास मृत अवस्था में मिला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव की पहचान कर ली है. मृतक लड़की का नाम आसमां है. 

Advertisment

प्यार में मिला धोखा तो...?

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक ने पुलिस के सामने आपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी युवक एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी जुर्म के बारे में बताता है कि उसने क्यों युवती की हत्या की. आरोपी अदनान वीडियो में बताता है कि उसने ढाई साल की कमाई उसने अपनी प्रेमिका पर लुटा दी, लेकिन उसने धोखा दे दिया. आरोपी ने फिल्मी सीन की तरह अपनी कहानी को बताया कि उसने प्यार में धोखा देने पर कैसे गला काटकर हत्या कर दी. 

वीडियो में दिख रहा होता है हैवानियत

Advertisment

वीडियो में देखेंगे तो लगेगा कि वो किसी फिल्म का खलनायक है और बल्लू बल्लू कर रहा है. शादीशुदा आसमां से अदनान का अवैध संबंध थे, उसका कहना है कि आसमां किसी अन्य से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसलिए उसकी हत्या करके लाश को क्रबिस्तान में फेंक दी. अदनान आगे कहता है कि अगर कोई दोस्ती और प्यार में धोखा देगा तो उसकी हत्या कर दी जाएगी.

साथ ही वो ये भी कहता है कि उसके तरफ जो आंख भी उठाएगा तो वो छोड़ेगा नहीं. बता दें कि आरोपी ने ये सारे जुर्म पुलिस के कैमरे के सामने कबूल की है. पुलिस वो कहता है कि एक हत्या करने वाला का एनकाउंटर नहीं होता है, दस हत्या करने वाले का एनकाउंटर होता है. मैंने तो एक ही हत्या अभी की है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- मजाक बनकर रह गई डकैती! बीच वारदात सो गया लूट करने आया चोर.. अगली सुबह पुलिस ने किया Good Morning

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे घटना क्रम पर सीओ वरुण कुमार ने बताया कि वह दोपहर करीब तीन बजे खुर्जा नगर के मोहल्ला खिरखानी के पास स्थित कब्रिस्तान में मिली थी. शुरुआती जांच में पता चला कि उसकी हत्या खुद ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने की है, जिसके बारे में पुलिस का कहना है। युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bulandshahr Love Crime Bulandshahr Crime Crime news
Advertisment
Advertisment