Advertisment

हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन करती रही बारात का इंतजार, दूल्हे ने किया शादी से इनकार

उत्तर प्रदेश की झांसी में एक दुल्हन मैरिज हॉल में मेहंदी लगाकर दूल्हे का इंतजार करती रही, लेकिन दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bride

हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन करती रही बारात का इंतजार( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश की झांसी में एक दुल्हन दूल्हे का इंतजार करती रही, लेकिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा. मैरिज हॉल में शादी की रस्में शुरू हो चुकी थी. लोग नाच गाना कर रहे थे, लेकिन इस बीच दूल्हे ने शादी करने से मना कर दिया. फिर क्या सारी खुशियां मायूसी में बदल गई. हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन को वापस अपने घर लौटना पड़ा. दरअसल, लड़का आयरलैंड में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. वह शादी करने के लिए अपने घर आया था. उसकी शादी छतरपुर की रहने वाली आकृति जैन के साथ तय की गई थी. तीन महीने पहले ही दोनों की शादी तय कर दी गई थी. जिसके बाद से दोनों के बीच बातें हो रही थी. वहीं, अचानक से इस शादी में ट्विस्ट आ गया और दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया और हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन इंतजार ही करती रह गई.

Advertisment

हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन करती रही दूल्हे का इंतजार

दुल्हन का आरोप है कि लड़के वालों ने लड़की पक्ष से शादी के दिन 50 लाख रुपये की डिमांड की. जिसे देने में लड़की वालों ने असमर्थता जताई तो लड़के ने शादी से इनकार कर दिया. इसकी खुद आकृति ने लिखित रूप से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, पूरे मामले में दूल्हे का कहना है कि लड़की वालों ने मेरे परिवारवालों के साथ बदतमीजी की और उन्हें बंधक बनाकर गंदी-गंदी गालियां भी दी. दोनों पक्षों के बीच इसे लेकर जमकर बवाल भी हुआ.

यह भी पढ़ें- Varanasi News: रील बनाने के चक्कर में गई 3 किशोरों की जान, VIDEO बनाते समय बस से टकराई बाइक

Advertisment

दुल्हन ने दूल्हे पक्ष पर लगाए 50 लाख रुपये दहेज मांगने का आरोप

जिसके बाद मैंने शादी नहीं करने का फैसला लिया. दूल्हे ने भी पुलिस में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई है. दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट चुकी है. बता दें कि एक तरफ जहां दूल्हे ने दुल्हन पक्ष पर बदतमीजी का आरोप लगाया है तो वहीं लड़की पक्ष ने दूल्हे पर 50 लाख रुपये का दहेज मांगने का आरोप लगाया है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दुल्हन करती रही दूल्हे का इंतजार
  • दूल्हे ने किया शादी से इनकार
  • दोनों पक्षों में हुआ जमकर बवाल

Source : News Nation Bureau

Jhansi news in hindi social media news trending news trending news UP News Jhansi News uttar-pradesh-news
Advertisment
Advertisment