Advertisment

Saharanpur Firing: दो गुटों के बीच अंधाधुन फायरिंग, घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल

यूपी के सहारनपुर में दो पक्षों के बीच बवाल हो गया. शनिवार शाम तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
saharanpur firing

दो गुटों के बीच अंधाधुन फायरिंग

Advertisment

यूपी के सहारनपुर में दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. इस बवाल में एक पक्ष ने फायरिंग भी कर दी और इसमें एक सिपाही समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. यह बवाल कैलाशपुर गांव में हुआ. हालांकि घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसने गोली चलाई थी.

Advertisment

सहारनपुर में दो पक्षों के बीच बवाल

वहीं, मामले में 8 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. दरअसल, शनिवार की रात कैलाशपुर में बहरोज अपने साथियों के साथ स्कूटी पर सवार होकर आया और उसने अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए और इसके बाद दो पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया. इस घटना में गांव में अफरा-तफरा मच गई. 

बाइक सवार युवकों ने की अंधाधुन फायरिंग

Advertisment

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगे. बदमाशों ने पुलिस पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना में उप निरीक्षक प्रवेश शर्मा, सिपाही टुकेश यादव और कृष्णवीर घायल हो गए. जिसके बाद सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनका इलाज जारी है. घटना के बाद एसपी सिटी अभिमन्यु भी सिपाहियों से मिलने अस्पताल पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली. मामले में पुलिस ने आरोपी अब्दुल वहाब को कैलाशपुर को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- UP: आरपीएफ कांस्टेबलों की हत्या का आरोपी जाहिद एनकाउंटर में ढेर, पुलिस ने एक लाख रुपये का रखा था इनाम

घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना के दौरान करीब 10 राउंड फायरिंग की गई. तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जैसे ही पुलिस को गोलीबारी की सूचना मिली, वह मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराने लगी. बदमाशों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया.

हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर

घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. दरअसल, पुलिस ने फायरिंग कर रहे दो युवकों को पकड़ लिया, लेकिन जब वह तीसरे युवक को पकड़ने गई तो उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया. जैसे ही आरोपी ने कांस्टेबल पर धारदार हथियार से हमला किया, उसे बचाने के लिए दो दारोगा आए, लेकिन आरोपी ने दोनों दरोगाओं पर भी हमला कर दिया. हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर बनी हुई है. 

UP News hindi news Saharanpur firing today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment