Advertisment

ट्रेड मिल पर दौड़ लगाते समय बीमा एजंट की हुई मौत, वीडियो आया सामने

गाजियाबाद के वेव सिटी थानाक्षेत्र से एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है. जिम के अंदर ट्रेड मिल पर दौड़ लगाते समय बीमा एजेंट की मौत हो गई.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
trade mill

गाजियाबाद के वेव सिटी थानाक्षेत्र में जिम के अंदर ट्रेड मिल पर दौड़ लगाते समय बीमा एजेंट की दर्दनाक मौत हो गई है. हार्ट अटैक आने से मौत होने का अंदेशा जताया जा रहा है. वहीं इस घटना से जिम में हड़कंप मच गया है. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. 

Advertisment

ट्रेड मिल पर हुई मौत 

गांव महरौली स्थित पीआर एनक्लेव में रहने वाले 42 साल के जलेंद्र सिंह की मौत हो गई है. जलेंद्र अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहके थे. वह रोज की तरह ही एमक फिटनेस जिम में जिम करने के लिए गए थे. ट्रेड मिल पर दौड़ते वक्त जलेंद्र जमीन पर गिर गए. जिसके बाद से जिम में हड़कंप मच गया. जलेंद्र के नीचे गिरते ही उनके बगल में युवक ने उनकी छाती पर पंपिंग करी, लेकिन तभी वहां जिम मालिक पहुंच  गया. 

हार्ट अटैक की आशंका 

जिम मालिक और उस युवक ने उन्हें होश मे लाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी. जिसके बाद जिम का मालिक कपिल जलेंद्र को अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.पुलिस के मुताबिक जलेंद्र की हार्ट अटैक से मौत होने की आंशका जताई है. वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. 

 

Uttar Pradesh News In Hndi Uttar Pradesh man died in GYM Uttar Pradesh news hindi
Advertisment