Advertisment

IPS अधिकारी की बेटी की संदिग्ध अवस्था में मौत, कॉलेज के कमरे में मिली लाश

ips officer daughter suspicious death: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया यूनिवर्सिटी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. जिसके बाद हड़कंप मच गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
ips daughter

आईपीएस अधिकारी की बेटी की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

ips officer daughter suspicious death: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया यूनिवर्सिटी में एक लॉ की छात्रा की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली. जिसके बाद यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया. छात्रा की संदिग्ध अवस्था में शव मिली है. वहीं, उसकी पहचान आईपीएस अधिकारी संतोष रस्तोगी की बेटी अनिका रस्तोगी के रूप में की गई है. अनिका लॉ की छात्रा थी, उसका एलएलबी का तीसरा साल चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन अब तक मौत की कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. शव को बरामद कर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की कारणों का कुछ पता चल पाएगा. 

Advertisment

IPS अधिकारी की बेटी की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

जानकारी के अनुसार, छात्रा अपने हॉस्टल के कमरे में बंद थी, जब काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो उसकी दोस्तों को कुछ अजीब लगा. जिसके बाद इसकी सूचना कॉलेज प्रशासन को दी गई. ऐसे में फिर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. जैसे ही लोग कमरे में घुसे, उन्होंने देखा कि अनिका बेहोशी की हालत में फर्श पर पड़ी हुई है. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- UP Job Vacancy: सीएम योगी ने की बड़ी घोषणा, यूपी पुलिस में होगी 1 लाख भर्तियां

कॉलेज में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

19 वर्षीय अनिका की मौत की वजह अब तक सामने नहीं आई है. उसकी दोस्तों की मानें तो वह रात में खाने के बाद अपने कमरे में गई और उसके बाद कमरे से बाहर नहीं निकली. सुबह जब देर तक छात्रा ने गेट नहीं खोला तो पहले तो दोस्तों ने दरवाजा काफी देर तक खटखटाया, लेकिन तब भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुस गए. वहीं,  कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक छात्रा की मौत की वजह सामने नहीं आई है. 

UP News today uttar pradesh news ips officer daughter suspicious death Crime news
Advertisment
Advertisment