Advertisment

UP News: प्रयागराज के इस घर की छत पर हुई नोटों की बारिश! पुलिस भी रह गई दंग

प्रयागराज के नवाबगंज में एक शख्स के छत पर नोटों की बारिश होने लगी. इस घटना से घरवाले भी हैरान रह गए, लेकिन जब नोटों को देखा तो उसमें लाल रंग से धमकी भरा मैसेज लिखा हुआ था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rain of money

प्रयागराज के इस घर की छत पर हुई नोटों की बारिश

प्रयागराज के नवाबगंज में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी, जहां अचानक से छत पर नोटों की बारिश होने लगी. पहले तो नोटों की बारिश देख लोग सोच में डूब गए, लेकिन जब नोट में धमकी भरा मैसेज लिखा हुआ मिला तो इलाके में दहशत मच गया. यह घटना गांव के ही मोती सिंह के छत पर घटी. इन नोटों पर लाल रंग से लिखा हुआ था कि मोती मरेगी और अरुण भी मरेगा. नोटों की बारिश की यह खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और लोग दूर-दूर से इन नोटों को देखने के लिए लोग आने लगे. इन धमकी भरे नोटों की जानकारी मोती सिंह ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. 

Advertisment

छत पर हुई नोटों की बारिश!

दरअसल, मोती सिंह अपने घर की छत पर इन नोटों पर धमकी भरा मैसेज देखकर डर गया. मोती सिंह के साथ ही नोट पर उसके बेटे अरुण का भी नाम लिखा हुआ था. नोटों के साथ एक टूटे हुए पत्थर पर खून के निशान भी बने हुए दिख रहे थे. अब पत्थर पर खून ही है या नहीं. इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. जिन्हें धमकी दी गई, उनके घर के पास सिर्फ एक ही मकान है और वह काफी समय से खाली पड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir: सेना ने घुसपैठियों को खदेड़ा, भारत में घुसने की जुगत में लगे थे चार-पांच आतंकी

नोटों पर लाल रंग से लिखा धमकी भरा मैसेज

घटना पर पुलिस ने प्रारंभिक जांच में बताया कि किसी ने शरारत की है. हालांकि पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर इस घटना को अंजाम किसने दिया. वहीं, घटना के बाद से लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. कुछ लोग तो इसे काला जादू भी बता रहे हैं. वहीं, पुलिस इसे अफवाह बता रही है और लोगों से अपील कर रही है कि इन पर ध्यान ना दें. वहीं, डर से मोती सिंह का परिवार घर से बाहर ही नहीं निकल रहा है. घर के बाहर लोगों की भीड़ देखकर उन्होंने अपना दरवाजा भी बंद कर लिया. अब यह घटना सिर्फ शरारत है या फिर सही में किसी ने मोती सिंह को धमकी दी है. इसका खुलासा तो जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच कर रही है. गांव वाले इसे जादू टोना भी बता रहे हैं. 

UP News rain of money today uttar pradesh news
Advertisment