Advertisment

Kannauj Rape Case: पीड़िता की बुआ का नवाब सिंह के साथ था अवैध संबंध, झूठी गवाही का सच आया सामने

Kannauj Rape Case: कन्नौज रेप केस में फरार सह आरोपी व पीड़िता की बुआ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में बुआ ने बताया कि उसका पिछले 5-6 सालों से नवाब सिंह के साथ शारीरिक संबंध था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nawab singh yadav

Kannauj Rape Case: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिहं यादव पर नाबालिग के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वहीं, यूपी पुलिस ने बुधवार को सह-आरोपी नाबालिग की बुआ को भी अरेस्ट कर लिया है. पीड़िता की बुआ मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद से फरार चल रही थी. दरअसल, पीड़िता की बुआ पर आरोप है कि वह पीड़िता को लेकर नवाब सिंह के पास गई थी और जब उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जा रहा था, तब वह वहीं मौजूद थी.

Advertisment

नवाब सिंह के साथ पीड़िता की बुआ का था अवैध संबंध

बावजूद उसने नाबालिग की मदद नहीं की. गिरफ्तारी के बाद बुआ ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है. बुआ ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पिछले 5-6 सालों से वह नवाब सिंह को जानती है और उसके साथ बुआ का शारीरिक संबंध भी था. साथ ही यह भी बताया कि आरोपी के भाई ने उसे पीड़िता का मेडिकल जांच ना कराने के लिए और बयान से पलटने के लिए पैसों का लालच भी दिया था. वहीं, जब मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के साथ रेप की घटना सामने आई तो बुआ बयान दर्ज कराने के लिए थाने नहीं पहुंची और फरार हो गई.

क्या है पूरा मामला?

Advertisment

आपको बता दें कि 12 अगस्त की रात बुआ पूजा तोमर अपनी भतीजी को लेकर नवाब सिंह के कॉलेज गई थी. पीड़िता को ले जाकर बुआ ने उसे नवाब सिंह के साथ भेज दिया. समझदारी दिखाते हुए पीड़िता ने अपनी बुआ के मोबाइल से पुलिस को कॉल कर दिया और जानकारी दी कि उसके साथ रेप की कोशिश की जा रही है. जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली, वह मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि पीड़िता और नवाब सिंह दोनों के ही कपड़े उतरे हुए हैं.

यह भी पढ़ें-  Bharat Bandh: बिहार में भारत बंद का व्यापक असर, इन जिलों में हो रहा है उग्र प्रदर्शन

नवाब सिंह को बचाने के लिए बुआ ने दी थी झूठी गवाही

Advertisment

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को वहां से बचाकर मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले गई. पीड़िता ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बुआ उसे यहां लेकर आई और जब नवाब सिंह अश्लील हरकतें कर रहा था, तब वहां मौजूद थी फिर भी बचाव नहीं किया. 

गवाही से पहले बुआ हो गई थी फरार

पहले पुलिस पूछताछ में बुआ ने बयान देते हुए कहा था कि पीड़िता ने बहकावे में आकर नवाब सिंह को फंसाने के लिए यह आरोप लगाया है और इसके  पीछे सपा के कुछ नेताओं का हाथ है. बुआ ने यह भी बताया कि वह नवाब सिंह की मां के निधन पर संवेदना व्यक्त करने के लिए अपनी भतीजी को लेकर उसके कॉलेज गई थी. बाद में जब पीड़िता के साथ रेप की पुष्टि हुई थो बुआ गवाही देने से पहले ही फरार हो गई थी. जिसके बाद से ही पुलिस बुआ की तलाश कर रही थी.

kannauj rape case rape case Nawab Singh Yadav UP News Kannauj Rape Case update
Advertisment
Advertisment