Advertisment

kannauj rape case: सपा नेता नवाब सिंह यादव पर रेप का आरोप, आधी रात को हुई गिरफ्तारी

UP News: यूपी के कन्नौज से सपा नेता नवाब सिंह को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. नवाब सिंह की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी सपा को घेरती नजर आ रही है. कुछ समय पहले ही सपा नेता मोइद खान को भी रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
नवाब सिंह

UP News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से सपा नेता अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले नेता नवाब सिंह को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. नवाब सिंह जिले में पूर्व ब्लॉक प्रमुख भी रह चुके हैं. घटना पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आधी रात को 112 पर पीड़िता का कॉल आया और उसने बताया कि उसके साथ रेप की कोशिश की जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम आधी रात को घटनास्थल पर पहुंची तो उसने पीड़िता और नवाब सिंह को आपत्तिजनक हालत में पाया. 

Advertisment

सपा नेता नवाब सिंह पर रेप का आरोप

जिसके बाद नवाब सिंह को नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत आरोपी पर शिकायत दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर चुकी है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया. नवाब सिंह पर आरोप है कि उसने नौकरी लगवाने के नाम पर पीड़िता को बुलाया और फिर उसके साथ रेप की कोशिश की. वहीं, दूसरी तरफ नवाब सिंह इन आरोपों को गलत बता रहा है. 

यह भी पढ़ें- UP: कांवड़ियों के स्वागत में अब्दुल्ला ने लगाए 'बम भोले' के जयकारे, अब कट्टरपंथी दे रहे जिंदा जलाने की धमकी

Advertisment

आधी रात को पुलिस ने सपा नेता को किया गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रात के करीब 1.30 बजे उनके पास 112 पर कॉल, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले के सामने आते ही बीजेपी लगातार सपा पर निशाना साध रही है. बीजेपी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि नवाब सिंह डिंपल यादव के सांसद प्रतिनिधि रह चुके हैं.

बीजेपी नेता ने किया हमला

Advertisment

सपा के लोग इस नीति पर काम करते हैं कि लड़के हैं लड़कों से गलतियां हो जाती है. वहीं, कन्नौज लोकसभा से पूर्व भाजपा सांसद ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे  मिली जानकारी के अनुसार सपा नेता के द्वारा नौकरी दिलाने के नाम पर नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई. समाजवादी पार्टी का मूलमंत्र बन चुका है, जो जितना बड़ा अपराधी, उतना बड़ा समाजवादी.

मोइद खान के बाद हिरासत में नवाब सिंह यादव

वहीं, घटना पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने नवाब सिंह पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनका सपा से कोई लेना देना नहीं है. कुछ समय पहले ही सपा नेता मोइद खान को अयोध्या में 12 साल की बच्ची के साथ रेप केस में गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद दोबारा से सपा नेता का नाम रेप केस में सामने आया है. 

kannauj rape case Ayodhya Rape Case accused moid khan Nawab Singh Yadav today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh news hindi
Advertisment
Advertisment