Advertisment

कानपुर हिंसा मामले में 40 संदिग्ध आरोपियों का पोस्टर जारी, देखें Photo

कानपुर हिंसा (Kanpur Clash) को लेकर यूपी पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन अबतक जितने सबूत मिले हैं, उनसे साफ है कि साजिश गहरी थी. इस बीच कानपुर पुलिस (Kanpur Police) ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तस्वीरें जारी की हैं. 

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Kanpur violence

Kanpur Clash( Photo Credit : File Photo)

कानपुर हिंसा (Kanpur Clash) को लेकर यूपी पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन अबतक जितने सबूत मिले हैं, उनसे साफ है कि साजिश गहरी थी. इस मामले में सोमवार को 9 और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है, अबतक 38 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. इन आरोपियों से एटीएस की टीम लगातार पूछताछ कर रही है. इस बीच कानपुर पुलिस (Kanpur Police ) ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तस्वीरें जारी की हैं. 

Advertisment

कानपुर में 3 जून को हुई हिंसा के वीडियो फुटेज और सीसीटीवी खंगालने के बाद कानपुर पुलिस ने 40 बलवाइयों की तस्वीरें जारी की हैं. इन सबकी उम्र 25 वर्ष से कम बताई जा रही है. साथ ही पुलिस ने इन आरोपियों की सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखने की घोषणा की है. हिंसा की घटना के समय मिली तस्वीरों से बलवाइयों की शिनाख्त करने का सिलसिला जारी है. 

publive-image

आपको बता दें कि कानपुर हिंसा के मास्टर माइंड हयात जफर हाशमी समेत 4 आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. यूपी एसटीएफ हाशमी की तलाश में थी. वो हिंसा के बाद से ही लखनऊ में छिपा था, जिसे एसटीएफ ने छापेमारी के बाद गिरफ्तार कर लिया था. कानपुर में हिंसा फैलाने का हयास जफर हाशमी पर आरोप है, जिससे पूरे शहर में बवाल फैल गया था. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

poster of 40 suspects Kanpur Violence Kanpur Clash Kanpur violence case Kanpur Clash CCTV footage
Advertisment
Advertisment