Advertisment

Kanpur: कुत्तों के झुंड ने 5 साल की बच्ची को नोच कर मार डाला, 2 साल के भाई को भी किया घायल 

Kanpur News: रविवार की रात दंपति दो बच्चे 5 साल की बेटी खुशी और डेढ़ साल के बेटे भोला के साथ दादा नगर पुल के नीचे खुले में गर्मी होने के चलते सो रहे थे...

author-image
Mohit Sharma
New Update
dogs Killed girl in kanpur

dogs Killed girl in kanpur ( Photo Credit : File Pic)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कानपुर के दादा नगर पुल के नीचे सो रही सो साल की बच्ची को आवारा कुत्ते खींच ले गए. कुत्तों ने उसे नोच नोच कर अपना शिकार बना लिया, जिसके चलते उसकी दर्दनाक मौत हो गई. जबकि बगल में सो रहे उसके डेढ़ साल के भाई को भी कुत्तो ने नहीं छोड़ा और उसे भी घायल कर डाला. बच्चों की चीख पुकार सुनकर परिजन भागे और किसी तरह कुत्तो को भगाया, जिसके बाद घायल हुए बेटे को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहाँ उसका इलाज जारी है.

Advertisment

बता दें कि कानपुर के थाना गोविंदनगर स्थित दादा नगर पुल के नीचे कबाड़ बीनने वाले दंपत्ति छोटू और पूजा बच्चों के साथ रहते है. रविवार की रात दंपति दो बच्चे 5 साल की बेटी खुशी और डेढ़ साल के बेटे भोला के साथ दादा नगर पुल के नीचे खुले में गर्मी होने के चलते सो रहे थे. इस दौरान इलाके के आवारा कुत्ते भाई बहन को खींच ले गए और नोच नोच कर खाने लगे. जब तक परिवार और आसपास के लोग बच्चों की चींख पुकार सुनकर कुछ समझ पाते, तब तक 5 साल की बच्ची खुशी को कुत्तो ने सिर से लेकर पैर तक गंभीर रूप से नोच लिया. डेढ़ साल के बच्चे को कुत्ते मुंह मे दबाकर भाग रहे थे. बच्चों की चींख पुकार सुनकर माँ पूजा दौड़ी और कुत्तो से भिड़ गई. इस दौरान उसका पति छोटू और मोहल्ले को लोगों ने डंडा लेकर कुत्तों को दौड़ा लिया. जिसके बाद परिजन खुशी और बेटे को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने खुशी को मृत घोषित कर दिया और घायल बेटा अस्पताल में भर्ती है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

इसके बाद घटना स्थल पर जमा हुई आक्रोशित भीड़ और परिनन ने सीटीआई से लेकर दादानगर पुल जाने वाले रास्ते पर जाम लगा दिया. साथ ही जमा हुई भीड़ व परिजन कानपुर मेयर प्रमिला पांडेय मुर्दाबाद के नारे भी लगाने लगे. वहां पर मौजूद लोगों का आरोप था कि क्षेत्र में खूंखार कुत्तो को काफी समय से आतंक है. कई बार इसकी शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन नगर निगम कोई संज्ञान नही लेता है. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही एसीपी बाबूपुरवा, थाना गोविंदनगर प्रभारी मय फ़ोर्स के साथ पहुचे और कड़ी मशक्कत के बाद लोगो को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया.

Source : News Nation Bureau

today kanpur news Kanpur News in Hindi Kanpur News Hindi Kanpur News kanpur
Advertisment
Advertisment