Advertisment

Kanpur Hit and Run Case: नशे की हालत में कार चालक ने शख्स को कुचला और फिर घसीटता रहा

Kanpur Hit and Run Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हिट एंड रन केस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नशे की हालत में कार चालक ने पहले शख्स को कुचला औऔर फिर उसे घसीटता रहा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
kanpur hit and run case

कानपुर में हिट एंड रन केस( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के कानपुर से हिट एंड रन केस का मामला सामने आया है, जहां पहले तो रशे में धुत युवक ने गाड़ी में टक्कर मार दी और जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो कार चालक ने ऐसी शर्मनाक हरकत की, जिसे सुनने के बाद इंसानियत से भरोसा ही उठ जाए. इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, यह पूरा मामला रविवार रात की है, जहां कानपुर के रैना मार्केट में नशे में धुत युवक ने कार चलाते हुए गाड़ी को टक्कर मार दी. वहीं, जब एक्सीडेंट के बाद कार ड्राइवर को रोकने की कोशिश की गई तो उसने अपनी गाड़ी की स्पीड और बढ़ा दी और एक शख्स को 40-50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. इस घटना में शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक वहां से भाग निकला. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- UPPSC RO-ARO पेपर लीक का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, भोपाल से जुड़े तार

कानपुर में हिट एंड रन केस का सनसनीखेज खुलासा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात के करीब 9 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया. मृतक की पहचान भोला तिवारी के रूप में की गई है, जो सिचाई विभाग का कर्मचारी था. आरोपी ने भोला तिवारी की गाड़ी में टक्कर मार दी थी, जिसके बाद मृतक ने अपनी गाड़ी से उतरकर आरोपी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और भागने लगा. भोला तिवारी आरोपी के गाड़ी के सामने आ गया और फिर रोकने की कोशिश की, लेकिन युवक ने गाड़ी नहीं रोकी और भोला तिवारी पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसके बाद आरोपी ने भोला तिवारी को करीब 40-50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. वहीं, मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना की वीडियो बना ली.  

Advertisment

आरोपी कार चालक को किया गया गिरफ्तार

घटना का वीडियो देख लोगों के रोंगते खड़े हो जा रहे हैं. वहीं, जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली, घटनास्थल पर पहुंचकर मामले में कार्रवाई करते हुए जांच में जुट गई और महज कुछ ही घंटों में आरोपी तक पहुंचने में सफल रही. आरोपी की पहचान शुभम विमल के रूप में की गई है, जिसे उन्नाव से गिरफ्तार किया गया है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कानपुर में हिट एंड रन केस 
  • पहले कार से कुचला 
  • फिर 40-50 मीटर तक घसीटता रहा

Source : News Nation Bureau

कानपुर हिट एंड रन केस news update Hit and run case in Kanpur kanpur hit and run case Viral Video UP News Kanpur Crime News up Crime news hindi news up-police Crime news uttar-pradesh-news
Advertisment
Advertisment