Advertisment

कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे ने खाया आपा, अधिकारी के चेहरे पर फेंकी फाइल! वायरल हो रहा ये वीडियो

Kanpur Mayor Viral Video: कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनको गुस्से में आपा खोते हुए देखा जा सकता है. वह एक अधिकारी के चेहरे पर फाइल फेंकते हुए दिखती हैं.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Kanpur Mayor Pramila Pandey

कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे( Photo Credit : Social Media)

Kanpur Mayor Viral Video: कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनको गुस्से में आपा खोते हुए देखा जा सकता है. वह एक अधिकारी के चेहरे पर फाइल फेंकते हुए दिखती हैं. इतना ही नहीं वह अधिकारी को फटकारते हुए उसे बाहर निकलने को कहती हैं. मेयर प्रमिला पांडे का ये वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहा है. मेयर प्रमिला पांडे ने बुधवार (12 जून) को कानपुर नगर निगम अधिकारियों के साथ बैठक की थी. इसी मीटिंग में उन्होंने एक अधिकारी के चेहरे की ओर फाइल फेंकी थी, जो बाल-बाल अधिकारी के चेहरे पर लगने से बच गई.

Advertisment

घटना के वीडियो में प्रमिला पांडे को मीटिंग के दौरान मौजूद अन्य लोगों के सामने नगर निगम के अधिकारी को डांटते हुए देखा जा सकता है. मेयर अधिकारी पर चिल्लाते हुए भी दिखती हैं.

यहां देखें- कानपुर की मेयर का वीडियो

Advertisment

मेयर को अधिकारी पर तब गुस्सा आया जब उसने मेयर से उनके द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कुछ कहा। मेयर ने फाइल फेंक दी और अधिकारी से कहा, 'तुम जाओ, तुम जाओ. तुम यहां से जाओ. यह मार्च का कैसे है? हम मई की बात कर रहे हैं...' इस दौरान अधिकारी ने अपने बचाव में काफी कुछ कहने की कोशिश की, लेकिन मेयर ने उसकी एक ना सुना और गुस्से में उसे कमरे से बाहर जाने को कहा. मेयर और नगर निगम अधिकारी के बीच क्या बातचीत हुई उसे आप वायरल वीडियो में भी सुन सकते हैं.

आखिर क्या था मामला?

मीडिया रिपोट्स में दावा किया गया है कि मेयर नाले की सफाई के काम में ढिलाई के लिए अधिकारी से नाराज थी. जब मेयर ने अधिकारी से मई महीने की फाइल लाने को कहा, तो अधिकारी ने मेयर को मार्च महीने की फाइल दिखा दी. इससे वह बहुत नाराज हुईं, फिर उन्होंने फाइल फेंक दी जो अधिकारी के चेहरे पर लगने से बाल-बाल बच गई. यह पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कई लोगों ने मेयर प्रमिला पांडे के व्यवहार की आलोचना करते हुए इसे बेहद असभ्य और अनुचित बताया.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

UP News Kanpur News Kanpur Mayor viral video
Advertisment
Advertisment