Advertisment

OYO होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, रूम बुक करते ही कमरे पर आती थी लड़कियां

Kanpur Sex Racket Busted: कानपुर के एक ओयो होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यहां से नाबालिग समेत चार महिलाओं को पकड़ा है. एसीपी अभिषेक पांडे भारी फोर्स के साथ यहां दबिश देने पहुंचे थे.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Kanpur Sex Racket Busted

कानपुर में एक ओयो होटल में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. यहां रूम बुक करते ही कमरे पर लड़कियों को भेज दिया जाता था. शिकायत मिलते ही एसीपी अभिषेक पांडे भारी फोर्स के साथ यहां दबिश देने पहुंचे और होटल में हड़कंप मच गया. छापेमारी के दौरान एक नाबालिग समेत चार महिलाओं को पकड़ा है. इसके अलावा एक सिपाही भर्ती देने आया शख्स भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि मोहल्ले वालों की सूचना पर हमने होटल में छापेमारी की थी. 

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार यह अवैध कारोबार कल्याणपुर इलाके के स्काई ब्लू होटल में संचलित किया जा रहा था. पुलिस दबिश के दौरान नाबालिग समेत चार महिलाओं को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि यहां होटल मैनेजर ही बाहर से महिलाओं को बुलाता और उनसे धंधा करवाता था.

नाबालिग को काम के बहाने बुलाया  

पकड़ी गई नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वो यहां पहली बार आई है. उसे मैनजर ने काम दिलाने का बहाने होटल में बुलाया था. फिलहाल, पुलिस ने उसे नारी निकेतन भेज दिया है. इसके अलावा पुलिस ने एक युवक को भी हिरासत में लिया है जो पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के लिए कानपुर आया था. उसने बताया कि वह दरोगा का बेटा है और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहां रुका था.

ओयो से था कनेक्शन

पुलिस ने एक अन्य युवक को भी होटल से पकड़ा है, जिसने बताया कि मैंने ऑनलाइन ओयो एप के जरिए यह होटल बुक किया था. यहां आने पर होटल मैनेजर ने एक लड़की को मेरे कमरे में भेज दिया. पुलिस ने जब इस होटल की जांच शुरू की तब तक मैनेजर मौके से फरार हो गया. 

एसीपी ने क्या कहा

एसीपी अभिषेक पांडे ने बताया कि मोहल्ले वालों की शिकायत पर होटल में छापामार कार्रवाई की गयी थी. इस दौरान यहां से चार महिलाओं समेत एक नाबालिग लड़की को बरामद किया गया है. वहीं, मौके से होटल मैनेजर फरार हो गया. एक यात्री भी पकड़ा गया है जिसका कहना है मुझे ओयो से यह होटल मिला था. इस मामले में अनैतिक व्यापार की धारा में रिपोर्ट करके महिलाओं को हिरासत में लेकर मैनेजर को ढंढ़ा जा रहा है.

Sex racket Oyo Sex Scandal
Advertisment
Advertisment