Advertisment

7 माह की बेटी के लिए माता बनीं कुमाता, हैवानियत की सभी हदें पार

अलीगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे सुनहर आपकी रूह कांप जाएगी. महिला को छोटी की बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी सात महीने की बच्ची को पीट-पीट कर मार डाला. इस घटना से पूरे इलाके में आक्रोश है.

author-image
Kuldeep Singh
New Update
murder

7 माह की बेटी के लिए माता बनीं कुमाता, हैवानियत की सभी हदें पार( Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. एक मां ने अपनी 7 महीने की बच्ची की जमीन पर पटक पटक कर हत्या कर दी. हैरानी की बात है कि जिस समय यह घटना हुई बच्ची की बुआ भी पास ही बैठक कर वीडियो बना रही थी, उसने भी बच्ची को बचाने को कोशिश नहीं की. इस घटना ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. घटना अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः 1 मार्च से ATM से नहीं निकलेंगे 2000 के नोट, रोजमर्रा की ये चीजें भी बदल जाएंगी

पति ने नहीं दिलाई साड़ी तो मार डाला

महिला ने अपनी सात महीने की मासूम को सिर्फ इसलिए मार डाला कि उसके पति ने उसकी बात नहीं मानी थी. महिला ने अपने पति से साड़ी दिलाने की मांग की थी लेकिन पति ने उसे साड़ी नहीं दिलाई. परिजनों का कहना है कि महिला पति से साड़ी खरीदने के लिए दबाव बना रही थी. पति ने मना कर दिया तो उसने बच्ची की नृशंस हत्या कर दी. आरोपी महिला के पति ने बताया कि उसकी 3 दिन से तबीयत खराब थी जिस वजह से वह अपनी पत्नी को साड़ी नहीं दिला पाया. दोनों की 5 साल पहले ही शादी हुई थी.

यह भी पढ़ेंः निर्भया की मां बोलीं- क्यों करूं माफ, मेरी बेटी की क्या गलती थी...

Advertisment

घटना का वीडियो भी आया सामने

इस घटना की वीडियो भी सामने आया है. इसमें आरोपी महिला बच्ची को पटकते हुए दिखाई दे रही है. इसके अलावा वह यह भी कहती है कि जिस दिन तू पैदा हुई थी मेरे लिए उसी दिन मर गई थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Source : News Nation Bureau

Aligarh Police Aligarh
Advertisment
Advertisment