Advertisment

Lawrence bishnoi gang: मथुरा और दिल्ली पुलिस की लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Lawrence bishnoi gang encounter: उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बड़ी कार्रवाई में दिल्ली पुलिस और मथुरा पुलिस की संयुक्त टीम ने लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर योगेश को मुठभेड़ में घायल कर दिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Lawrence bishnoi gang encounter

Lawrence bishnoi gang: मथुरा और दिल्ली पुलिस की लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Advertisment

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बड़ी कार्रवाई में दिल्ली पुलिस और मथुरा पुलिस की संयुक्त टीम ने लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर योगेश को मुठभेड़ में घायल कर दिया. यह बदमाश दिल्ली के नादिर शाह हत्याकांड में वांछित था.

मुठभेड़ के दौरान योगेश को गोली लगी, जिसके बाद उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने उसके पास से हथियार और अन्य आपराधिक सामग्री बरामद की. योगेश की गिरफ्तारी से नादिर शाह हत्याकांड में एक महत्वपूर्ण मोड़ आ सकता है, और पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. 

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बड़ी कार्रवाई में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और मथुरा पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर योगेश कुमार उर्फ राजू को मुठभेड़ में घायल कर दिया. यह बदमाश दिल्ली के नादिर शाह हत्याकांड में शामिल था.

मुखबिर की सूचना पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मथुरा के थाना रिफाइनरी क्षेत्र पहुंची और योगेश की तलाश शुरू की. नेशनल हाईवे पर पुलिस ने योगेश को पहचान लिया, जो सफेद रंग की बिना नंबर की अपाचे बाइक पर सवार था. पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन योगेश ने बाइक को रेलवे स्टेशन रोड की तरफ मोड़ दिया.

रेलवे फाटक के पास पुलिस और योगेश के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें योगेश के पैर में गोली लग गई. उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. योगेश बदायूं का रहने वाला है और दिल्ली पुलिस उसे नादिर शाह हत्याकांड में शामिल होने के आरोप में तलाश रही थी.

इस मुठभेड़ से नादिर शाह हत्याकांड में एक महत्वपूर्ण मोड़ आ सकता है और पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ यह एक बड़ी कार्रवाई है, जो अपराध के खिलाफ लड़ाई में एक महत्वपूर्ण कदम है.

Lawrence Bishnoi gang Lawrence Bishnoi Gang News Lawrence Bishnoi Gang Latest News lawrence bishnoi gangster Lawrence Bishnoi shooter Lawrence bishnoi gang encounter
Advertisment
Advertisment