Advertisment

बदायूं की तरह अब फर्रुखाबाद में भी पेड़ से लटके मिले दो युवतियों के शव, जन्माष्टमी के अगले ही दिन मचा कोहराम

UP: बदायूं की तरह फर्रुखाबाद में भी दो युवतियों के शव पेड़ से लटके हुए मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दोनों सहेलियां जन्माष्टमी के मौके पर परिवार के साथ कार्यक्रम देखने घर से निकली थीं.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Farrukhabad two girls dead body found hanging

उत्तर प्रदेश के बदायूं कांड की तरह एक बार फिर फर्रुखाबाद से ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां जन्माष्टमी के अगले ही दिन दो युवतियों के शव पेड़ से लटके हुए पाए गए. बताया जा रहा है कि दोनों सहेलियां घर से देर शाम परिवार के साथ जन्माष्टमी कार्यक्रम देखने के लिए निकली थीं. लेकिन देर रात तक जब नहीं लौटीं तो परिजनों को लगा कि वो रिश्तेदारी में कहीं रुक गई होंगी. अगले ही दिन दोनों के शव जब पेड़ से लटके मिले तो दोनों के घरों में चीख-पुकार मच गई. इधर, पुलिस का कहना है कि फिलहाल यह हत्या है या रेप बिना पोस्टमार्टम के कुछ कहा नहीं जा सकता.

Advertisment

लड़कियों के पेड़ पर चढ़ने के मिले निशान

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कायमगंज थाना क्षेत्र के भगौतीपुर गांव के पास का है. दोनों लड़कियां पक्की दोस्त भी थीं और वो परिवार के साथ देर रात जन्माष्टमी का कार्यक्रम देखने निकली थीं. इस कार्यक्रम स्थल से करीब 150 मीटर दूर आम के बाग में एक ही दुपट्टे से दोनों की लाश लटकते हुए मिली थी. पुलिस को मौके से एक लड़की के ममेरे भाई का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार, ममेरा भाई परिवार के साथ ही जन्माष्टमी कार्यक्रम देख रहा था. पुलिस के मुताबिक, पेड़ पर लड़कियों के चढ़ने के निशान भी मिले हैं, इसी वजह से पुलिस हत्या की आशंका से इनकार कर रही है. वहीं परिवार वाले भी इसे रेप या हत्या नहीं मान रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश के बाद अब यहां भी घर छोड़ रहे हिंदू, दीवारों पर चिपके पलायन के पोस्टर

एक ही दुपट्टे से लगाई फांसी

इस घटना पर फर्रुखाबाद एसपी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि मृतक सहेलियों की उम्र 18 और 15 वर्ष थी. दोनों एक दूसरे की खास दोस्त थीं. दोनों के शव दुपट्टे से लटके हुए मिले थे. शुरुआती जांच के मुताबिक तो यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, लकिन पोस्टमॉर्टम के बाद ही यह साफ हो पाएगी कि यह हत्या थी या कुछ और? फिलहाल, इस घटना के पीछ क्या वजह है इसका पता हम लगा रहे हैं.

up Crime news UP UP crime
Advertisment
Advertisment