Advertisment

लोकसभा चुनाव 2019: पिता की सीट पर बेटे ने ठोंका दावा, कहा क्षेत्र की जनता मेरे साथ

बाराबंकी लोकसभा सीट (Barabanki Lok Sabha Seat) पर मंगलवार को राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) के बेटे तनुज पुनिया (Tanuj Punia) ने नामांकन किया. तनुज पुनिया को कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की बाराबंकी लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
लोकसभा चुनाव 2019: पिता की सीट पर बेटे ने ठोंका दावा, कहा क्षेत्र की जनता मेरे साथ

तनुज पुनिया (फाइल फोटो)

बाराबंकी लोकसभा सीट (Barabanki Lok Sabha Seat) पर मंगलवार को राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) के बेटे तनुज पुनिया (Tanuj Punia) ने नामांकन किया. तनुज पुनिया को कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की बाराबंकी लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. अपना नामांकन दाखिल करने से पहले तनुज पुनिया नागेश्वरनाथ मंदिर गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें- प्रयागराज : इविवि छात्र मर्डर केस में हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, कुलसचिव को भेजा नोटिस

वहां पर सरोवर के करीब उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया समेत जिले के कई बड़ें कांग्रेसी नेता मौजूद थे. मंदिर में दर्शन करने के बाद नागेश्वरनाथ मंदिर से तनुज पुनिया का रोड शो निकला जो शहर के मुख्य मार्ग पर घंटाघर, धनोखर, पटेल तिराहा होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचा। बाराबंकी लोकसभा सीट पर तनुज पुनिया का मुकाबला भाजपा के उपेंद्र रावत और सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी राम सागर रावत से है. राम सागर रावत चार बार सांसद व तीन बार विधायक रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Election 2019 : दिग्गज नेताओं के वो बिगड़े बोल जिनकी वजह से उनके प्रचार पर लगा बैन

Advertisment

नामांकन करने के बाद तनुज पुनिया ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से जनता का रुझान बढ़ा है. बाराबंकी की जनता मेरे साथ है. कांग्रेस दोबारा सरकार बनाएगी. तनुज पुनिया ने कहा कि चुनाव में जीत के बाद सारे रुके हुए काम पूरे कराए जाएंगे. जिले में बंद पड़ी मिलों, ट्रामा सेंटर, पुल, पॉलीटेक्निक को खुलवाने का काम किया जाएगा. बाराबंकी के पूर्व सांसद पीएल पुनिया ने कहा कि 2009 के लोकसभा चुनाव से ज्यादा इस बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता में उत्साह है.

Source : News Nation Bureau

Congress candidate congress Lok Sabha Elections 2019 barabanki lok sabha election 2019 PL Punia PL Punia News Tanuj Punia News Tanuj Punia
Advertisment
Advertisment