Advertisment

मतदान के दौरान गाजीपुर में BJP और गठबंधन कार्यकर्ता भिड़े, पूर्व मंत्री ने किया बचाव

17वीं लोकसभा के 7वें और अंतिम चरण के मतदान के दौरान गाजीपुर के जमानिया विधानसभा के देवरिया गांव में फर्जी मतदान को लेकर गठबंधन और बीजेपी कार्यकर्ता भिड़ गए.

Advertisment
author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
मतदान के दौरान गाजीपुर में BJP और गठबंधन कार्यकर्ता भिड़े, पूर्व मंत्री ने किया बचाव
Advertisment

17वीं लोकसभा के 7वें और अंतिम चरण के मतदान के दौरान गाजीपुर के जमानिया विधानसभा के देवरिया गांव में फर्जी मतदान को लेकर गठबंधन और बीजेपी कार्यकर्ता भिड़ गए. नोकझोक की सूचना पर सपा के नेता व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह (OM Prakash Singh) पहुंच गए. इस दौरान गठबंधन के कार्यकर्ताओं से मामले की जानकारी लेते हुए देवरिया प्राथमिक विद्यालय में बने बूथों का निरीक्षण किया.

Advertisment

निरीक्षण के दौरान पूर्व मंत्री के सामने ही फिर नोकझोंक शुरू हो गई. जिसके बाद मंत्री को बीचबचाव करना पड़ा. इस दौरान पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. सपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री से शिकायत की, कि इस बूथ पर खुद मनोज सिन्हा आये थे और उनके इशारे पर बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस की मिलिभगत से गठबंधन कार्यकर्ताओं को मारा पीटा गया है. यहां पर फर्जी मतदान भी कराया गया है.

बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद शाम 3 बजे पूर्व मंत्री पहुंचे. उस दौरान 50 फीसदी वोट पड़ चुका था. वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बीजेपी प्रत्याशी गाजीपुर में गठबंधन से लाखों वोट से हारेंगे. हमने कभी चुनाव जीतने के लिए कभी किसी को मारने के लिए नहीं कहा. पुलिस की मदद से प्रधान को उठवा लो यह हमारी सोच नहीं थी. बीजेपी के प्रत्याशी गुंडई पर उतारू हो गए हैं. बीजेपी बवाल करके केवल अल्पसंख्यकों को डराना चाहती है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मनोज सिन्हा पर लगा मतदान में हस्तक्षेप का आरोप
  • पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने दोनों पक्षों को शांत किया

Source : News Nation Bureau

Ghazipur Lok Sabha Elections 2019 ghazipur news gathbandhan Ghazipur Fight Ghazipur Latest News Gathbandhan News
Advertisment
Advertisment