Advertisment

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी समझते हैं कि वो 'अजेय' हैं, लेकिन कांग्रेस जीतेगी- राहुल गांधी

पत्रकारों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारत के राजनीतिक इतिहास में बहुत से लोगों को यह घमंड था कि वह बहुत बड़े हैं. लेकिन जनता ने उन्हें सबक सिखाया है.

Advertisment
author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी समझते हैं कि वो 'अजेय' हैं, लेकिन कांग्रेस जीतेगी- राहुल गांधी

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

Advertisment

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए पहले चरण आज मतदान हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर सोनिया गांधी अपना नामांकन करने रायबरेली पहुंची हैं. यहां उनके साथ राहुल गांधी भी मौजूद रहे. पत्रकारों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारत के राजनीतिक इतिहास में बहुत से लोगों को यह घमंड था कि वह बहुत बड़े हैं. लेकिन जनता ने उन्हें सबक सिखाया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- खुले और टूटे दरवाजों के भरोसे हो रही थी 13 लाख रुपयों की हिफाजत, चोर आए और.....

कोई भी भारतीय राजनीति में जनता से बड़ा नहीं हो सकता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह लगता है कि वह जनता से बड़े हैं. पिछले पांच साल में उन्होंने जनता के लिए कुछ भी नहीं किया. उन्हें लगता है कि वह अजेय हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आएंगे तो उनका यह भ्रम टूट जाएगा.

यह भी पढ़ें- मोहम्मद अखलाक के परिजनों के नाम वोटर लिस्ट से गायब, महीनों पहले छोड़ गए थे बिसहाड़ा

Advertisment

सोनिया गांधी के नामांकन के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हाथों में पीएम मोदी और अनिल अंबानी की तस्वीरों वाले बैनर थे जिन पर राफेल घोटाले का जिक्र किया गया था. सोनिया का रोड शो गांधी पार्क चौराहा से शुरू होकर कलेक्ट्रेट तक जाएगा.

कांग्रेस ने उनके नामिनेशन की पूरी तैयारी कर ली है और प्रशासन ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं. सोनिया गांधी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा. यह पूछे जाने पर कि क्या पीएम मोदी अजेय है? इस पर उन्होंने कहा कि बिल्कुल नहीं, बाजपेयी जी को भी लगता था कि वह अजेय हैं लेकिन 2004 में कांग्रेस की सरकार बनी.

Source : News Nation Bureau

Narendra Modi rahul gandhi Raebareli News lok sabha elections first phase Sonia Gandhi Nomination first phase 91 Lok Sabha seats all seats in first phase 11th April voting elections in 20 states rahul gandhi on modi 11th April elec
Advertisment
Advertisment