Advertisment

love jihad: शादीशुदा महिला के साथ हो गया खेल, जिसके प्यार में दिया पति को धोखा वो निकला फरेबी

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के एक युवक ने पहले मौहाली में रहने वाली शादीशुदा महिला को गलत पहचान बताकर अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर उससे शादी करके फरार हो गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
लव जिहाद

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एक युवक ने पहले शादीशुदा महिला को ना सिर्फ अपने प्यार के जाल में फंसाया बल्कि उसका तलाक भी करवा दिया. महिला ने अपने पति को तलाक देकर उस युवक से शादी रचा ली और फिर जो हुआ यह जानकर महिला के पैरों तले तो जमीन ही खिसक गई. दरअसल, बिजनौर के गांव फरीदपुर निवासी नसीम मोहाली में कारपेंटर का काम करता था. इस दौरान उसकी मुलाकात रोशनी से हुई. रोशनी पहले से शादीशुदा थी. कारपेंटर का काम करते हुए रोशनी की मुलाकात नसीम से हुई.

Advertisment

नसीम बना 'आकाश'

नसीम ने महिला को अपना नाम आकाश बताया और फिर दोनों की दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई. रोशनी आकाश से इस कदर प्यार करने लगी कि वह उसके लिए अपना सबुकछ छोड़ने को तैयारी हो गई. शादीशुदा रोशनी ने आकाश के साथ जिंदगी बिताने के लिए अपने पति को तलाक तक दे दिया. पति से तलाक लेने के बाद रोशनी ने हिंदू रीति-रिवाज से आकाश से शादी रचाई. शादी के कुछ महीने तक आकाश रोशनी के साथ रहा और एक दिन अचानक से मोहाली से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- UP Police: यूपी पुलिस के सिपाहियों की करतूत, कार रोककर की ऐसी हरकत

शादीशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसाया

पहले तो रोशनी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर उसके साथ हुआ क्या? उसने कुछ दिनों तक पहले तो अपने पति का इंतजार किया, लेकिन जब वह नहीं लौटा तो रोशनी उसका पता करते हुए उसके गांव बिजनौर पहुंच गई. वहां पहुंचकर जो सच रोशनी के सामने आया, उसकी तो मानों पूरी दुनिया ही लूट गई. रोशनी को पता चला कि जिस युवक ने अपना नाम आकाश बताकर उससे शादी रचाई है, वह असल में नसीम है. जिसके बाद रोशनी ने नसीम के परिवार को शादी की जानकारी दी.

इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव

वहीं, नसीम के परिवारवालों ने रोशनी पर दवाब बनाया कि वह इस्लाम धर्म को कबूल कर लें तो फिर वो नसीम से दोबारा उसका निकाह करवा देंगे. रोशनी ने नसीम के घरवालों की बात नहीं मानी तो उसके घरवालों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए घर से बाहर निकाल दिया. खैर रोशनी को तो नसीम  वहां भी नहीं मिला और वह प्यार में धोखा खाई वहां से लौट गई.

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

आखिरकार मजबूरी में रोशनी ने हिंदू संगठन से संपर्क किया और उन्हें पूरी घटना के बारे में बताया. जिसके बाद रोशनी ने हिंदू संगठन की मदद से थाने में नसीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने गलत पहचान बताकर रोशनी से शादी करने के आरोप में नसीम पर केस दर्ज कर लिया है. वहीं, नसीम के साथ ही उसके घरवाले भी फरार हैं. पुलिस लगातार नसीम और उसके परिवारवालों की तलाशी कर रही है.

love jihad big disclosure on love jihad uttar pradesh news today UP News Uttar Pradesh News In Hndi Uttar Pradesh Uttar Pradesh news hindi news uttar pradesh news updates
Advertisment
Advertisment