Advertisment

UP में हो गया गजब! अब टोटी चोर के पीछे पुलिस, विधायक के आवास से प्लंबिंग का सामान उड़ा ले गए चोर

Lucknow: उत्तर प्रदेश से टोटी चोरी का गजब का मामला सामने आया है. यहां पुलिस अब टोटी चोर की तलाश में है. दरअसल, एक विधायक के सरकारी आवास से चोरों ने नल की टोटियां चुरा ली हैं.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
UP News

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से टोटी चोरी का मामला सामने आया है. यहां एक विधायक के घर पर चोरों ने धावा बोला और टंकी सहित टोटी उड़ा ले गए. हैरानी की बात तो ये है कि चोरों ने यहां से कीमती सामान के साथ ज्यादातर सैनिटरी सामान ही साफ किया है. वहीं अब सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. फिलहाल, मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और चोरों की तलाश में जुट गई है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ का है. यहां से अपना दल के विधायक विनय वर्मा के सरकारी आवास पर चोरी की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित बटलर पैलेस कॉलोनी के सरकारी आवास में काम चल रहा था, इसी दौरान मौका पाकर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोर डायनिंग रूम, वासबेसिंग और बाथरूम के नलों को तोड़कर टोटियां उड़ा ले गए.  मामला चर्चा का विषय बन गया है.

कीमती सामान पर भी मारा हाथ

चोर सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ से अपना दल (एस) के विधायक विनय वर्मा के सरकारी आवास के बाथरूम से टोटी और प्लंबिंग के सामान के साथ अन्य कीमती समान भी चुरा ले गए. विधायक की ओर से दी गई शिकायत पर अब हजरतगंज थाना पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. चोर उनके आवास से टंकी और टोटी चोरी कर ले गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड सहित अन्य टीमें लगाकर बारीकी से छानबीन की. 

सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

बता दें कि हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित बटलर पैलेस कॉलोनी का एरिया काफी वीआईपी है. यहां हरदम पुलिस पार्टी मौजूद रहती है. फिर भी चोरी होना, कई सवाल खड़े करती है. हालांकि, कंट्रोल पर हुई शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया और जांच में जुट गई. साथ ही सीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

क्या बोले विधायक

विधायक ने एफआईआर में कहा कि यदि मैं व मेरा परिवार उस समय मौजूद होता तो जानमाल पर भी हमला किया जा सकता था और कुछ भी घटना घटित हो सकती थी. इस प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए सम्बन्धित दोषियों के विरुद्ध F.I.R. दर्ज कर प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित करे एवं की गई कार्यवाही से मुझे भी अवगत कराने का कष्ट करें.

Lucknow UP
Advertisment
Advertisment