Advertisment

Lucknow Delivery Boy Murder: जानिए कैसे रची गई 1.5 लाख के Iphone के लिए डिलीवरी ब्वॉय की हत्या की साजिश?

Lucknow Delivery Boy Murder: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से खौफनाक खबर सामने आई है, जहां एक 30 वर्षीय डिलीवरी ब्वॉय की कथित तौर पर हत्या कर दी गई.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
delivery boy

COD से मंगाया 1.5 लाख का Iphone,

Advertisment

Lucknow Delivery Boy Murder: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से खौफनाक खबर सामने आई है, जहां एक 30 वर्षीय डिलीवरी ब्वॉय की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. दरअसल, आरोपी ने डिलीवरी ब्वॉय की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने 1.5 लाख रुपये का आईफोन कैश ऑन डिलीवरी के तौर पर ऑर्डर किया था. वहीं, जब डिलीवरी के लिए डिलीवरी ब्वॉय ग्राहक के पास पहुंचा तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और शव को इंदिरा नहर में फेंक दिया. 

Advertisment

1.5 लाख के फोन के लिए डिलीवरी ब्वॉय की हत्या

इधर, जब डिलीवरी ब्वॉय अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाशी शुरू की. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. शिकायत मिलते ही पुलिस ने ई-कॉमर्स कंपनी में काम करने वाले डिलीवरी ब्वॉय भरत साहू का फोन का लोकेशन चैक किया तो आखिरी कॉल गजानन को किया गया था.

यह भी पढ़ें- जेवर एयरपोर्ट जल्द आम जनता के लिए खुलेगा, 17 अप्रैल से कमर्शियल और डॉमेस्टिक फ्लाइट्स भरेंगी उड़ान

Advertisment

COD में फोन मंगाकर डिलीवरी ब्वॉय की हत्या

23 सितंबर के दिन डिलीवरी ब्वॉय फोन देने के लिए गजानन के घर पहुंचा था, जहां उनसे और उसके साथी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. साहू जब दो दिनों तक अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने 25 सितंबर को इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने साहू की कॉल डिटेल और लोकेशन का पता कराया. इसी को लेकर पुलिस को गजनान का नंबर मिला और वह मुख्य आरोपी के दोस्त आकाश तक पहुंच गई. 

Advertisment

घटना का मुख्य आरोपी अभी भी फरार

घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी ने बताया कि जब आकाश से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लखनऊ से भागकर मुंबई आ गया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस को अब तक शव नहीं मिला है. वहीं, एसडीआरएफ की टीम ने घटना पर बताया कि पुलिस पीड़ित का शव तलाश कर रही है, लेकिन अब तक शव का पता नहीं चल पाया है. घटना का मुख्य आरोपी गजानन अभी भी फरार है. अन्य दो आरोपी आकाश और हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Crime news UP News uttar-pradesh-news iPhone today uttar pradesh news Lucknow Delivery Boy Murder
Advertisment
Advertisment