Advertisment

Big News: एक्ट्रेस को होटल में बुलाकर किया गैंगरेप, खबर लगते ही देश में मचा हड़ंकप!

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक होटल में कुछ लोगों ने एक एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Lucknow Gang Rape

लखनऊ में एक्ट्रेस के साथ हुई हैवानियत

Lucknow Gang Rape: देश भर में कोलकाता केस को लेकर अभी गुस्सा कम भी नहीं हुआ था कि अब उत्तर प्रदेश की राजधानी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जिससे एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया गया है. जी हां यूपी की राजधानी लखनऊ में 23 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती को फिल्म के काम दिलाने के नाम पर उसे बुलाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया गया. जानकारी के मुताबिक युवती को आरोपी उसे होटल ले गया और फिर वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Alert: आज ही कर लें रहने-खाने का इंतजाम, नहीं मिलेगा बाहर निकलने के मौका...डरा रही मौसम विभाग की चेतावनी

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया

युवती जब होश में आई और उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और फिर यह रेप किया पीड़िता को आरोपियों ने डराया धमकाया. छोड़ने से पहले उसे धमकी दी कि अगर उसने इस बात की सूचना पुलिस को दी तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. घटना थाना क्षेत्र के मटियारी इलाके की है. जहां कुछ दिन पहले विपिन सिंह नाम की युवक से युवती की मुलाकात हुई. विपिन ने युवती को फिल्म में काम दिलाने का सपना दिखाया और उसे फिल्म डायरेक्टर से मुलाकात के लिए बुलाया. आरोपी के झांसे में आकर युवती उसके पास पहुंची तो मटियारी इलाके में होटल क्रिस्टल इन में ले जाया गया. वहां पर पहले से दो लोग मौजूद थे, जिनमें से एक की पहचान फिल्म डायरेक्टर के रूप में कराई गई थी. इसके बाद उसे फिल्म में काम कराने का ऑफर दिया गया. इस बीच कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया गया और जब युवती ने कोल्ड ड्रिंक पी तो उसके बाद फिर उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया.

यह खबर भी पढ़ें-  मां के साथ सो रहा था बच्चा, तभी भेड़िये ने कर दिया हमला... कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

होटल के कमरे में दिया गया घटना को अंजाम

आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़िता ने थाना चिनहट पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है. जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. दिनांक 1 सितंबर 2024 को थाना चिनहट को एक सूचना प्राप्त हुई, जिसमें एक 23 वर्षीय महिला द्वारा बताया गया कि 28 अगस्त 2024 को विपिन सिंह नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें फिल्म में काम दिलाने के नाम पर मटियारी में एक होटल में बुलाया और वहां पर उनके साथ दुष्कर्म किया. इस घटना का संज्ञान लेते हुए थाना चिनहट पर एक सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. पुलिस द्वारा दो अभियुक्तों को इसमें हिरासत में ले लिया गया है. अग्रिम विधिक कारवाई की जा रही है जहां पुलिस सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है तो वहीं यह घटना उन तमाम लड़कियों के लिए भी एक बड़ा उदाहरण है जो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का ख्वाब सजाए बैठी हैं, उन्हें सतर्क रहने की जरूरत है कि इस तरीके के लुभावने ऑफर्स को ठुकरा दिया जाए.

lucknow gang raped Actress Gang Rape Lucknow gang rape
Advertisment