Advertisment

Lucknow: लोहिया विधि विश्विद्यालय में LLB छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता NIA में हैं आईजी

लखनऊ स्थित लोहिया विधि विश्विद्यालय में एलएलबी की तृतीय वर्ष की छात्रा थी. उसे बेहोशी की अवस्था में अस्पताल ले जाया गया. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

author-image
Mohit Saxena
New Update
death

death

युवति की मौत के कारण की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है. दिल में छेद होने की बात कही गई है. छात्रा अनिका एलएलबी तृतीय वर्ष की पढ़ाई करती थी. उसके पिता एनआईए में आईजी के पद पर आसीन हैं. अनिका रात को अपने कमरे में सोई हुई थी. उसके बाद कमरा नहीं खुला. साथियों ने उसे वहां से निकालकर बेहोशी की हालत में भर्ती कराया. यहां पर उसे मृत घोषित कर दिया. 

Advertisment

अनिका IPS संतोष रस्तोगी की पुत्री थी. वे अभी NIA (नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी) में दिल्ली में IG के पद पर कार्यरत हैं. बताया जा रहा है कि अनिका रात को अपने कमरे  में गई थीं. इसके बाद उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. उनके साथियों ने जब उन्हें नहीं   देखा, तब उन्होंने दरवाजा तोड़कर देखा. अनिका को बेहोशी की हालत में पाया गया.

ये भी पढे़:  Mutual Fund हुआ कल की बात, अब ETF में करें निवेश.. होगा जबरदस्त मुनाफा!

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. दोस्तों ने बताया कि अनिका को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार, मौत की वजह अभी साफ नहीं हो सकती है. आशियाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, अनिका की मौत के कारणों  की वजह सामने आएगी. 

संदिग्ध मौत के बाद चिंता में छात्र 

इस संदिग्ध मौत के कारण विश्वविद्यालय और पुलिस प्रशासन में चिंता है. पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी हुई है. अनिका के परिवारजनों को घटना की सूचना मिली है. इस घटना के कारण पूरा विश्वविद्यालय सदमे में है. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार  

सभी अनिका की मौत की असल वजह नहीं सामने आ पाई है. इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है. पुलिस और संबंधित अफसरों का कहना है कि जो भी सच होगा जल्द साझा किया जाएगा. न्याय संगत कार्रवाई होगी. 

Lucknow newsnation Lucknow student LLB student Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment