Advertisment

मुझे डायरेक्टर से मिलाने के लिए बुलाया, फिर...फिल्म में काम दिलाने के बहाने चलती स्कॉर्पियो में मॉडल से गैंगरेप

Gang Rape With Model: कानपुर की एक मॉडल के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि तीन युवकों ने मिलकर उसे फिल्म में काम दिलाने का वादा किया. इसके बाद उसे डायरेक्टर से मिलाने के बहाने चलती गाड़ी में ...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Lucknow crime

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक मॉडल के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि फिल्मों में काम दिलाने के बहाने तीन युवकों ने मिलकर चलती गाड़ी में युवती के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता कानपुर की निवासी है. पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कानपुर की निवासी है. वह मॉडलिंग करती है. इस बीच उसकी इंस्टाग्राम के जरिए आरोपी विपिन सिंह से दोस्ती हुई थी. उसने पीड़िता को फोन कर एक डायरेक्टर से मिलाने के लिए राजधानी बुलाया. वो 28 अगस्त चिनहिट के मटियारी चौराहे पर पहुंची. वहां विपिन उसका इंतजार कर रहा था.

शरीर पर मिले चोट के निशान

इसके बाद आरोपी विपिन स्कॉर्पियो से होटल ले गया. यहां एक युवक को फिल्म का डायरेक्टर बताकर उसकी मुलाकात करवाई. इसके बाद वो छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गए. जहां रास्ते में कुछ सुंघाया और वो बेहोश हो गई. इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ गाड़ी और होटल के कमरे में गैंगरेप किया. जब उसे होश आया तो वो एक होटल में थी. उसके शरीर चोट के निशान थे. शोर मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद पीड़िता आरोपियों के चुंगल से छूटकर किसी तरह भागी और थाने पहुंचकर गैंगरेप का केस दर्ज करवाया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विनय सिंह, ईनाम सिंह और विपिन सिंह के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की.

यह भी पढें: Prayagraj Crime: पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरी दुल्हन गैंग, खूबसूरत लड़कियों से शादी करवाकर करता था लूट

पुलिस की गिरफ्त में आए दो आरोपी

इस मामले में डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह ने बताया कि फिल्म में पीड़िता को काम दिलाने के नाम पर बुलाया गया और फिर उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया गया. पीड़िता की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है साथ ही दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. तीसरे की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

Lucknow up latest news UP
Advertisment