Advertisment

Reel के चक्कर में भिड़ गए महिला-पुरुष टीचर, जमकर हुई मारपीट, सहम गए छात्र

Teachers Fight On Reels: यूपी के चित्रकूट के एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में दो शिक्षक आपस में रील्स बनाने के चक्कर में भिड़ गए. इतना ही नहीं मामला इतना बढ़ गया कि बीचबचाव करने के लिए अन्य शिक्षकों को आना पड़ा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
VIRAL REEL

Teachers Fight On Reels:सोशल मीडिया में आए दिन कोई ना कोई रील वायरल होता रहता है. लोगों पर रील्स का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. कुछ लोग रील्स बनाने के चक्कर में अजीबोगरीब हरकत तक कर डालते हैं. कुछ लोग रील्स को वायरल करने के लिए जान तक जोखिम में डाल देते हैं. इस चक्कर में कई लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं. कभी कोई अतरंगी कपड़े पहने तो कभी कोई अतरंगी डांस तो कभी महिलाएं रील्स वायरल करने के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं.

Advertisment

रील्स के चक्कर में आपस में भिडे़ शिक्षक

एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह रील्स बताई जा रही है. दरअसल, यह मामला यूपी के एक इंग्लिश मीडियम स्कूल का है. जहां महिला टीचर के रील्स ने पुरुष टीचर को इतना परेशान कर दिया कि उसने छिपकर महिला टीचर का वीडियो बनाने लग गया. जैसे ही महिला टीचर की नजर शिक्षक पर पड़ी उसने उसे थप्पड़ लगा दिया. फिर क्या दोनों टीचर के बीच हाथापाई शुरू हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि बीचबचाव करने के लिए अन्य टीचर्स को क्लासरूम में आना पड़ा.

महिला टीचर ने पुरुष शिक्षक पर लगाया अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

वहीं, दो टीचर्स को आपस में लड़ता देख क्लास में बैठे छात्र सहम गए. मौके पर पहुंचे अन्य शिक्षकों ने बहुत मुश्किल से दोनों टीचर्स को अलग किया और मारपीट रोका. इसके बाद दोनों टीचर्स ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. घटना पर पुलिस का कहना है कि महिला टीचर का आरोप है कि पुरुष शिक्षक छिपकर उसका अश्लील वीडियो बना रहा था. इसलिए उसने इसका विरोध किया और शिक्षक पर हाथ उठाया. 

यह भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर CM नीतीश का बड़ा ऐलान, 12 लाख युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी

शिक्षा विभाग ने दिए जांच के आदेश

वहीं, शिकायत में पुरुष शिक्षक अवधेश तिवारी का कहना है कि महिला शिक्षिका सपना शुक्ला अकसर क्लास में पढ़ाते हुए बच्चों को रील्स बनाती रहती हैं. उसका ज्यादा ध्यान रील्स पर होता है ना कि बच्चों को पढ़ाने में. इसलिए वह छिपकर इसका वीडियो बना रहा था. इस बीच महिला शिक्षिका हाथापाई पर उतर आई. इस पूरे मामले में शिक्षा विभाग ने भी सूचना मिलते ही जांच के आदेश दिए हैं. यह घटना दो हफ्ते पहले की है, लेकिन इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,. वहीं, घटना के बाद से महिला शिक्षिका सपना शुक्ला छुट्टी पर है. शिक्षा विभाग मामले में कार्रवाई कर रही है. 

viral reels video Viral Reels Top uttar pradesh news Social Media today uttar pradesh news Viral Video UP News
Advertisment