Advertisment

स्लाइडिंग के दौरान हार्ट अटैक ने दी दस्तक, मौके पर हुई मौत, नहीं बचा पाया कोई जान

वॉटर पार्क में स्लाइडिंग के दौरान एक शख्स को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई. मौत के बाद मृतक शख्स के दोस्तों ने वाटर पार्क पर गुस्सा जताया.

author-image
Ravi Prashant
New Update
sliding  Heart attack occurred during

हार्ट अटैक से मौत( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक वॉटर पार्क में स्लाइडिंग के दौरान एक व्यक्ति की जान चली गई. मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि युवक स्लाइडिंग के वक्त बेहोश हो गया. ये देख वहां मौजूद लोग उसे तुरंत अस्पताल ले गए. लेकिन डॉक्टरों की टीम ने उसकी जान नहीं बचा पाई. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक शख्स पेशे से बैंक मैनेजर था. शख्स की मौत के बाद दोस्तों ने आरोप लगाया है कि अगर वाटर पार्क के अंदर डॉक्टरों की व्यवस्था होती तो आज दोस्ती की जान नहीं जाती.

Advertisment

 वाटर पार्क बना मौत का घर?

दरअसल, ये मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर स्थित फैंटेसी वर्ल्ड वॉटर पार्क का है, जहां रविवार की छुट्टी मनाने गए मोहित की जान चली गई. मोदीनगर निवासी मोहित दिल्ली में एक निजी बैंक में मैनेजर के पद पर थे. वह वीकेंड का आनंद लेने के लिए अपने दोस्तों के साथ वॉटर पार्क में गये थे. सभी दोस्त वॉटर पार्क में स्लाइड कर रहे थे और इसी दौरान मोहित स्लाइड करते वक्त अचानक बेहोश हो गए.दोस्तों ने बिना देर किए वॉटर पार्क के मैनेजर से डॉक्टरों की गुहार लगाई लेकिन वहां डॉक्टरों की कोई टीम नहीं थी.

ये भी पढ़ें- लोकेशन न बताने पर पुलिसकर्मियों को कुचलने वाले युवक हुए गिरफ्तार, कार भी जब्त

Advertisment

आखिर कैसे हुई मौत?

यहां तक ​​कि वॉटर पार्क में एंबुलेंस की भी व्यवस्था नहीं थी. जिसके बाद किसी तरह दोस्तों ने एंबुलेंस का इंतजाम किया और फिर मोहिता को अस्पताल ले गए. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है. डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही मोहित की मौत हो चुकी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक शख्स के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है. मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा. हालांकि इन सबके ये दावा किया जा रहा है कि हार्ट अटैक आया होगा, तभी ऐसे मौत हुई होगी.  वहीं, मौत के बाद दोस्तों ने वाटर पार्क के ऊपर कई सवाल उठाए और हंगामा किया. 

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री को भेजे एक मैसेज की कहानी कैसे पहुंचे कत्ल तक, खुली साउथ एक्टर दर्शन की साजिश की पोल

Advertisment

Source : News Nation Bureau

death during sliding Water Park Meerut Water Park Meerut Fantasy World Water Park Fantasy World Water Park
Advertisment
Advertisment