logo-image
लोकसभा चुनाव

कार चलाते वक्त हार्ट अटैक से शख्स की मौत, सामने आया ये चौंकाने वाला वीडियो

कार चलाते समय एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई. ये मामला यूपी के प्रयागराज का है.

Updated on: 15 May 2024, 08:07 PM

नई दिल्ली:

क्या ख़त्म नहीं होने वाला है हार्ट अटैक का दौर? आए दिन कहीं न कहीं से खबर आती है कि दिल का दौरा पड़ने से किसी की मौत हो गई है. एक बार फिर यूपी के प्रयागराज से भी ऐसी ही खबर आई है, एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई, जब उसकी मौत हुई तो वह कार चला रहा था. फार्मासिस्ट प्रमोद यादव उपरदहां स्थित हंडिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात थे. झूंसी थाना क्षेत्र के मुंशी का पूरा परिवार गांव में किराए के मकान में रहता था.

कार चलाते वक्त हुआ घबराहट

वह हर दिन अपनी कार से अस्पताल जाते थे. बुधवार को वह घर से निकले थे. साढ़े नौ बजे जब वह घर से कुछ दूरी पर झूंसी-सोनौटी मार्ग पर पहुंचे तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा. अचानक घबराहट महसूस होने पर उन्होंने अपनी कार साइड में पार्क कर दी. वह ड्राइविंग सीट पर लुढ़कते हुए सीधा विंडो के साइड गिर गए. वह उस वक्त कार में अकेले थे. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि वह काफी देर तक सीट पर बैठा रहे और कोई हलचल नहीं हुई तो पुलिस को सूचना दी गई. करीब 12 बजे पुलिस मौके पर पहुंची तो उनकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बताया कि उनकी जेब से पहचान पत्र निकाल लिया गया और उनके परिवार को फोन किया गया. पुलिस ने पहचान पत्र के मुताबिक बताया कि वह फार्मासिस्ट थे.

ये भी पढ़ें- मोटापा से किडनी, आंत, ब्रेस्ट समेत कई अलग-अलग किस्म के कैंसर का खतरा, जानें क्या है बचाव

सामने आया है वीडियो

घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह कार के ऊपर गिरते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए उनका सिर खिड़की की तरफ है. आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है. आपने पहले भी देखा होगा कि कोई डांस करते वक्त गिर गया और उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई, कोई शादी में बैठकर गिर गया तो कोई जिम में वर्कआउट करते वक्त गिर गया. ऐसी घटनाएं आए दिन देखने को मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- अनहेल्दी डाइट है भारत में 56% बीमारियों का कारण, 17 प्वाइंट्स के साथ ICMR ने जारी की गाइडलाइन