Advertisment

UP: शख्स ने ई-रिक्शे में सवार किए इतने स्कूली बच्चे, जैसे हो मिनी बस, Video Viral होते ही जांच में जुटी पुलिस!

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ई-रिक्शा चालक अपनी और दर्जनभर से ज्यादा छात्रों की जान को जोखिम में डालकर गाड़ी चलाते हुए दिखता है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
E rickshaw

रिक्शे पर सवार एक दर्जन से ज्यादा छात्र( Photo Credit : News Nation)

UP News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ई-रिक्शा चालक अपनी और दर्जनभर से ज्यादा छात्रों की जान को जोखिम में डालकर गाड़ी चलाते हुए दिखता है. उसने ई-रिक्शे में इतने में स्कूली बच्चों को सवार कर लिया कि जैसे वो उसके लिए ई-रिक्शा नहीं बल्कि मिनी बस हो. उसने ई-रिक्शा में इतने स्कूली बच्चे सवार कर लिए कि देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में ई-रिक्शे में दर्जनों बच्चे सवार कर लिए. अब रिक्शा ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Advertisment

क्या दिखता है वीडियो में

वीडियो में ई-रिक्शा सड़क पर चलते हुए दिखता है, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा स्कूल बच्चे सवार दिखते हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ई-रिक्शे पर सात स्टूडेंट्स बाहर लटके हुए दिखते हैं, जबकि रिक्शा चालक समेत करीब 7 सात युवक ई-रिक्शे में अंदर बैठे हुए दिखते हैं. ई-रिक्शा का नंबर यूपी 374, टी7531 है. वायरल वीडियो में महज 9 सेकेंड का है. यह वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे. 

यहां देखें- ई-रिक्शा चालक का वायरल वीडियो

कहां है ये मामला

वायरल वीडियो सिंभावली थाना इलाके के हाईवे का बताया जा रहा है. इस दौरान सड़क पर चल रहे किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया, जो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वो तो गनीमत यह रही है कि इस दौरान ई-रिक्शा का संतुलन नहीं बिगड़ा, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस रिक्शा चालक की तलाश में जुटी हुई है.

उठे कई सवाल

रिक्शा चालक का इस तरह से स्कूली बच्चों को सवार करके गाड़ी चलाना कई सवाल खड़े करता है. रिक्शा चालक ने इस तरह की लापरवाही क्यों की और अगर कोई हादसा हो गया तो उसके लिए कौन जिम्मेदार होगा. साथ ही इन बच्चों के पेरेंट्स को भी ये देखना चाहिए कि उनके बच्चे स्कूल किस तरह से जाते हैं. मामले में पुलिस को इन स्कूली बच्चों के पेरेंट्स से भी बात करनी चाहिए.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Hapur Viral Video UP News hapur news
Advertisment
Advertisment