Advertisment

1 रुपये के लिए विधायक जी ने लगा दी क्लास, चली गई संविदा कर्मचारी की नौकरी

यूपी के सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने संविदा कर्मचारी की क्लास लगा दी, जब उन्होंने देखा कि संविदा कर्मचारी तय शुल्क से ज्यादा पैसे वसूल रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mla

1 रुपये के लिए विधायक जी ने लगा दी क्लास

सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होता रहता है. कभी कुछ अच्छा दिखता है तो लोग इसकी वीडियो बनाकर इसे वायरल कर देते हैं तो कभी कुछ अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस बार बीजेपी विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक प्रेम सागर पटेल अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे.

Advertisment

1 रुपये के लिए विधायक जी ने लगा दी क्लास

Advertisment

इस दौरान वह देखते हैं कि सरकारी अस्पताल में कोई कर्मचारी मरीज से एक रुपये की जगह ज्यादा पैसे मांग रहा है. जैसे ही विधायक जी यह देखते हैं, उन्हें गुस्सा आ जाता है. वीडियो में सुना जा सकता है कि तुमने जनता से ज्यादा पैसे क्यों लिए, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? इन्हीं सब वजह से लोग प्राइवेट अस्पताल जाने को मजबूर हैं. 

यह भी पढ़ें- मुफ्त बिजली योजना में बड़ा बदलाव, अब सिर्फ इतने दिन में मिल जाएगा लाभ, खुशी से उछले लोग

संविदा कर्मचारी लोगों से वसूल रहा था ज्यादा रुपये

Advertisment

यह मामला उत्तर प्रदेश के महारजगंज जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है. जहां एक संविदा कर्मचारी तय शुल्क से ज्यादा रुपये की वसूली कर रहा था. जैसे ही विधायक जी के संज्ञान में यह मामला आया, उन्होंने संविदा कर्मचारी की सेवा समाप्त कर दी. इसकी जानकारी खुद अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दी. बता दें कि जैसे ही सिसवा के बीजेपी विधायक प्रेम सागर को पता चला कि संविदा कर्मचारी 1 रुपये से ज्यादा की फीस वसूल रहा है, उसने तुरंत सीएमओ को फोन किया और उसे सेवा से हटा दिया गया. 

संविदा कर्मचारी को सेवा से हटाया गया

घटना पर बीजेपी विधायक ने कहा कि वह भी एक गरीब परिवार से आते हैं और वह लोगों की मजबूरी और परेशानियों को समझते हैं. इसलिए यह समझाने की तो जरूरत नहीं है कि क्या चल रहा था. इसके बाद सिसवा विधायक ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली थी कि सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में अनियमितताएं आ रही है. जिसके बाद ही वह यहां पहुंचे थे. विधायक जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स विधायक जी की प्रशंसा भी कर रहे हैं. उन्हें इस तरह से लोगों के लिए संविदा कर्मचारी को डांट लगाने का अंदाज भी दिल छू रहा है.

UP News hindi news Viral Video today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment