Advertisment

PM Narendra Modi In Varanasi: पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन

वाराणसी पहुंचने के बाद पीएम मोदी सड़क मार्ग द्वारा शहर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
PM Narendra Modi In Varanasi: पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन

वाराणसी में पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन पर फिर से विश्वास जताने और लोगों का आभार व्यक्त करने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे हैं. वाराणसी पहुंचने के बाद पीएम मोदी सड़क मार्ग द्वारा शहर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने ट्वीट किया था , ‘मां से आशीर्वाद लेने के लिए कल शाम गुजरात जाऊंगा. मुझ पर पुन: विश्वास जताने के लिए परसों मैं काशी की महान भूमि के लोगों का आभार जताने वहां जाऊंगा.' इस बीच प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किये गये हैं. मोदी जहां जहां से गुजरेंगे वहां सुरक्षा, अर्धसैनिक और विशेष सुरक्षा दल के कर्मी बड़ी संख्या में तैनात किये गये.

Advertisment

यह भी पढ़ें- अमेठी: पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह मर्डर केस में तीन नामजद आरोपी गिरफ्तार- सूत्र

वाराणसी से लोकसभा चुनाव 4.79 लाख वोटों के अंतर से जीतने के बाद मोदी की अपने निर्वाचन क्षेत्र की यह पहली यात्रा होगी. उन्होंने न केवल अपनी सीट बचाए रखी बल्कि उन्होंने जीत का अंतर भी 2014 के चुनाव की तुलना में करीब एक लाख वोट बढ़ा लिये. 19 मई के मतदान से पहले एक वीडियो संदेश में मोदी ने अपने आप को‘काशीवासी' बताया था और इस नगरी को अपना मार्गदर्शक कहा था.

Source : News Nation Bureau

Modi Kashi Vishwanath Mandir BJP BJP National President Karyakarta Samman Samaroh varanasi amit shah CM Yogi PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment