Advertisment

Viral: मार...मार...मस्जिद में मचा बवाल, दनादन नमाजियों के बीच चले बेल्ट, फटे कपड़े; देखें वीडियो

Moradabad: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने जमकर बवाल मचा रखा है. इसमें नमाज अदा करने आए नमाजी आपस में ही भिड़ते दिख रहे हैं. दो गुटों के बीच जमकर बेल्ट और लाठी-डंडे चल रहे हैं.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
moradabad viral mosque fight

सोशल मीडिया पर एक मस्जिद का वीडियो जमकर बवाल मचा रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे दो गुट आपस में दनादन मारपीट कर रहे हैं. दर्जनों लोग एक-दूसरे को बेल्ट और लाठी-डंडों से मारते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कई लोगों को मौका मिला तो लात-मुक्कों का इस्तमाल भी भरपूर किया.

Advertisment

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का बताया जा रहा है. यहां पाकबड़ा थाना इलाके के उमरी सब्जी पुर गांव की बड़ी मस्जिद में नमाजियों के बीच भयंकर मारपीट हो गई. तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में लोग एक-दूसरे को मारने के लिए इस कदर अमादा हो गए कि किसी ने बेल्ट उठा लिया तो कोई लाठियों से मारपीट करने लगा.  इस मारपीट के दौरान कई लोगों के तो कपड़े तक फटते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

यह पूरी घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है. पौने तीन मिनट के इस वीडियो को देखने से लग रहा है जैसे कि दो देशों के बीच कोई युद्ध चल रहा हो. सिरों पर जालीदार टोपी और हाथों बेल्ट का मंजर किसी को भी डराकर रख देगा. आधा दर्जन से अधिक लोगों के तो फटे कपड़े दिखा रहे हैं कि लड़ाई कितनी जोरदार रही है.  इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी सूचना है. फिलहाल, इस झगड़े के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हो सका है.

Moradabad UP Viral Video
Advertisment
Advertisment