Advertisment

पूर्व सांसद जया प्रदा पर गिरी गाज, कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

Moradabad News: उत्तर प्रधेश के रामपुर से पूर्व सांसद जया प्रदा के ऊपर से मुसीबतों के बादल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब मुरादाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Moradabad News

उत्तर प्रदेश के रामपुर से पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर से मुरादाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. मामला अभद्र टिप्पणी का है, जिसमें उन्हें कोर्ट में अपने बयान दर्ज कराने जाना था, लेकिन वह नहीं पहुंचीं. इस वजह से अब अदालत ने उनके खिलाफ एक्शन ले लिया है. फिलहाल, इस मामले में कोर्ट अब 12 सितंबर को सुनवाई होगी. 

Advertisment

बता दें कि अभिनेत्री जया प्रदा की सुनवाई मुरादाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में चल रही है. जयाप्रदा को कोर्ट में हाजिर होकर अपने बयान दर्ज करने थे, लेकिन वह मंगलवार को कोर्ट में पेश नहीं हुईं. अदालत ने जयाप्रदा के खिलाफ फिर से गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. इससे पहले 14 मार्च को जयाप्रदा ने अदालत में हाजिर होकर अपने वारंट सही कराए थे, हालांकि बयान देने के लिए वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं. अब इस मामले में अगली सुनवाई 12 सितंबर को होगी.

ये भी हैं आरोपी 

पूर्व सांसद जया प्रदा पर सपा नेताओं ने षड्यंत्र के तहत अभद्र टिप्णी की थी. इस मामले में सपा नेता डॉक्टर एसटी हसन, सपा नेता मोहम्मद आजम खान, सपा नेता अब्दुल्लाह आजम, संभल के सपा नेता फिरोज खान और कार्यक्रम के आयोजक मोहम्मद आरिफ और रामपुर के पूर्व नगर पालिक अध्यक्ष अजहर खान नप गए थे. रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने इन सभी के खिलाफ मुरादाबाद के कटघर थाने में केस दर्ज कराया था.

2019 का है मामला

दरअसल, पूरा मामला वर्ष 2019 का है. उस वक्त लोक सभा चुनाव का परिणाम आने के बाद मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके में मुस्लिम डिग्री कॉलेज में समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इसमें कई अन्य सपा नेताओं ने शिरकत की थी. इस दौरान मुरादाबाद के पूर्व सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने रामपुर के पूर्व सांसद और सपा नेता आजम खान के स्वागत में रखे गए कार्यक्रम में बोलते हुए फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी. 

Moradabad Jaya Prada UP
Advertisment