Advertisment

मां ने दे डाली बेटी की सुपारी, किलर को हो गया युवती से प्यार, फिर कहानी में आया ट्विस्ट

उत्तर प्रदेश के एटा में एक मां ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या की सुपारी दे दी. वहीं, बेटी ने मां की हत्या के लिए आरोपी के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
up crime attah
Advertisment

उत्तर प्रदेश के एटा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां महिला ने अपने ही आशिक को अपनी नाबालिग बेटी की हत्या की सुपारी दे दी. वहीं, सुपारी किलर को उसकी बेटी से ही प्यार हो गया और बेटी ने मां की हत्या के बदले किलर को शादी का प्रस्ताव दे दिया. जिसके बाद किलर ने बेटी के प्यार में आकर मां की हत्या कर दी. यह मामला 6 अक्टूबर का बताया जा रहा है. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, 42 वर्षीय महिला का सुभाष नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध चल रहा था. वह उसके मायके का रहने वाला था. 

मां ने दी बेटी की सुपारी

वहीं, महिला को अपनी बेटी के संबंध के बारे में पता चल जाता है, जिससे वह परेशान हो जाती है. जिसके बाद सुभाष के साथ मिलकर महिला अपनी बेटी की हत्या की साजिश रचती है. सुभाष को इसके बदले 50 हजार रुपये देने की बात भी कहती है. सुभाष का पहले से ही आपराधिक इतिहास रहा हुआ है. वह रेप के आरोप में 38 साल जेल की सजा काटकर बाहर आया था. जैसे ही उसे महिला यह ऑफर देती है, वह मान जाता है. महिला से ऑफर लेने के बाद सुभाष उसकी बेटी को बता देता है कि उसकी मां ने उसकी सुपारी दी है. 

यह भी पढ़ें- आज सुबह खून के आंसू रोओगे तुम लोग, मुंबई-हावड़ा मेल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

सुपारी किलर को हो गया बेटी से प्यार

जिसके बाद नाबालिग सुपारी किलर को ऑफर देती है कि अगर  उसकी मां को मार देगा तो मैं तुम से शादी कर लूंगी. इस बीच सुपारी किलर को महिला की बेटी से प्यार हो जाता है. एक दिन बेटी की फर्जी हत्या की फोटो खींचकर उसने महिला को भेज दिया. जिसके बाद वह उससे 50 हजार रुपये की डिमांड करने लगा. महिला ने जब कुछ दिनों तक पैसे नहीं दिए तो सुपारी किलर ने उसे फोन कर के बताया कि उसकी बेटी जिंदा है. जिसके बाद महिला उससे मिलने के लिए पहुंची. 

पुलिस ने किया मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

इसी बीच मौके का फायदा उठाकर सुपारी किलर ने महिला की हत्या कर दी. इस मर्डर में उसकी बेटी ने भी आरोपी का साथ दिया. इस बीच महिला का फोन स्विच ऑफ आने लगा. महिला के पति ने उसे खूब ढूंढा, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला. एक दिन उसे सूचना मिली कि खेत में एक शव पड़ा हुआ है. जब उसने जाकर देखा तो यह उसकी पत्नी की लाश निकली. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. वहीं, एक हफ्ते के अंदर पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर दिया.

hindi news Crime news UP News today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment