Advertisment

UP News: मुंगेरीलाल के हसीन सपने..., जानिए किस नेता के लिए केशव मौर्य ने कही ये बात?

यूपी में मचे सियासी घमासान के बीच डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्ष पर पलटवार किया है. उन्होंन ट्वीट करते हुए कहा कि एक दल जिसका वर्तमान और भविष्य खतरे में है, वह सिर्फ मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख सकता है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
KESHAV MAURYA

केशव मौर्य( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश की सियासी घमासान मचा हुआ है. इन सबके बीच प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार किया है. दरअसल, मंगलवार को अखिलेश ने ट्वीट कर विपक्ष को मानसून ऑफर दिया था. यह ऑफर चर्चा का विषय बन गया. वहीं, अब इस ऑफर पर डिप्टी सीएम ने जवाब देते हुए कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं. इस ऑफर को जनता 2027 में 47 पर फिर से समेटेंगे और 2027 में फिर से 2017 दोहराया जाएगा और एक बार फिर से प्रदेश में कमल की सरकार बनेगी. 

Advertisment

अखिलेश ने दिया था मानसून ऑफर

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अखिलेश यादव ने इस तरह का ऑफर दिया हो. इससे पहले दिसंबर 2022 में अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को 100 विधायक लाने और राज्य का सीएम बनने का ऑफर दिया था. उन्होंने कहा था कि राज्य में 2 डिप्टी सीएम हैं. ये दोनों ही सीएम बनने का मौका तलाश रहे हैं. हम उन्हें एक प्रस्ताव देने आए हैं, यहां 100 विधायक लेकर आएं, हम आपके साथ हैं और जब चाहें तब सीएम बनें. यह पेशकश अखिलेश ने रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए दिया था.

यह भी पढ़ें- UP Kanwar Yatra 2024: योगी सरकार का फरमान, कांवड़ यात्रा मार्ग की दुकानों पर लगानी ही होगी नेम प्लेट

बीजेपी की बैठक में आरएसएस नेता होंगे शामिल

दरअसल, इन दिनों प्रदेश बीजेपी में आतंरिक कलह की खबरें आ रही है. जिसे लेकर विपक्षी नेता तंज कस रहे हैं. इस बीच शुक्रवार को आरएसएस के सह सरकार्यवाह अरुण कुमार दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर पहुंचे हैं. अरुण कुमार 20 जुलाई को बीजेपी के समन्वय बैठक में भी शामिल हो सकते हैं. फिलहाल बीजेपी की तरफ से बैठक को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • केशव मौर्य ने विपक्ष पर किया पलटवार
  • कहा- मुंगेरीलाल के हसीन सपने
  • बीजेपी की बैठक में आरएसएस नेता होंगे शामिल
Advertisment

Source : News Nation Bureau

UP News Uttar Pradesh Keshav Maurya Akhilesh Yadav CM Yogi
Advertisment