Advertisment

Muzaffarnagar: कांवड़ियों ने कार चालक की कर दी पिटाई, पुलिस ने मामले को कराया शांत

Ruckus in Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में श्रद्धालुओं ने जमकर बवाल काटा, जब एक कार कांवड़ से आकर टच हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
kanwar yatra

कांवड़ियों ने कार चालक की कर दी पिटाई( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ruckus in Muzaffarnagar: 22 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो चुका है. श्रद्धालु कांवड़ यात्रा पर निकल चुके हैं. इस बीच मुजफ्फरनगर के छप्पर थाना क्षेत्र से कांवड़ियों के द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, कांवड़ यात्रा के दौरान कुछ श्रद्धालु चाय पीने के लिए के लिए एक होटल पर रुके थे. वहीं, एक कार चालक की गाड़ी कांवड़ से टच हो गई, जिसके बाद श्रद्धालुओं ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं कार में भी तोड़फोड़ की. वहां मौजूद पुलिस उन्हें देखती रही और श्रद्धालु तोड़फोड़ करते रहे. इतना ही नहीं श्रद्धालुओं ने पुलिस के ऊपर भी होटल की कुर्सी फेंक दी. होटल में भी तोड़फोड़ किया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Budget 2024: यूनियन बजट से आम जनता की है ये उम्मीदें, टैक्स में मिलेगी बड़ी राहत

 कांवड़ियों ने कार चालक की कर दी पिटाई

कांवड़ियों को समझा कर पुलिसकर्मियों ने कार चालक को बचाया. पूरी घटना पर मुजफ्फरनगर सीओ सदर राजू राव का कहना है कि यह घटना छप्पर कट के पास की है. जहां कुछ कांवड़ियों के द्वारा कार चालक के साथ मारपीट की गई. हालांकि पुलिस का कहना है कि कार से कांवड़ खंडित नहीं हुई है और कांवड़ियों को समझाकर मामला शांत कराया गया है. जिसके बाद उन्होंने अपनी यात्रा को फिर से शुरू किया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से पूरी घटना की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Budget 2024: यूनियन बजट से आम जनता की है ये उम्मीदें, टैक्स में मिलेगी बड़ी राहत

होटल संचालक ने घटना पर दी जानकारी

होटल संचालक ने घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि कुछ श्रद्धालु चाय पी रहे थे, उसी दौरान एक गाड़ी से कांवड़ टच हो गई. जिसके बाद कांवड़ियों ने कार चालक की पिटाई कर दी और उसके गाड़ी में भी तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं होटल में भी तोड़फोड़ की. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने काटा बवाल
  • कार चालक की कर दी पिटाई
  • पुलिस ने मामले को कराया शांत
Advertisment

Source : News Nation Bureau

ruckus in Muzaffarnagar UP News Kanwar Yatra uttar-pradesh-news vandalize vehicles Muzaffarnagar Violence
Advertisment
Advertisment