Advertisment

Noida Crime: 5 साल बाद पिता ने उजाड़ा बेटी का सुहाग, लव मैरिज से था नाखुश

16 जून को ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक शव को बरामद किया था. जिसके बाद से यूपी पुलिस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी हुई थी. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि कैसे बेटी के सुहाग को एक पिता ने उजाड़ दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder pic

5 साल बाद पिता ने उजाड़ा बेटी का सुहाग( Photo Credit : फाइल फोटो)

यूं तो हर लड़की अपने पति में पिता के गुण देखना चाहती है, लेकिन क्या आपने कभी ये सूना है कि एक पिता ही बेटी का सुहाग उजार दें. एक ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के नोएडा से सामने आया है. जहां बेटी के प्रेम विवाह से पिता इतना ज्यादा नाराज था कि शादी के बाद साल बाद उसने अपने दामाद की हत्या करवा दी. करीब 13 दिन पहले ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक तीन के सामने से पुलिस ने एक शव को बरामद किया. पुलिस को शिनाख्त के दौरान पता चला कि युवक का नाम भुलेश यादव है और वह संभल का रहने वाला है. जिसके बाद पुलिस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुट गई. आखिरकार पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व कर लिया और हत्यारे का पता लगाया. जब पुलिस को पता चला कि भुलेश की हत्या किसने की तो वह भी चौंक गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें- वाराणसी की अस्सी नदी के अस्तित्व के लिए शुरू हुआ काम, IIT BHU और वीडीए मिलकर कर रहे शोध 

5 साल बाद पिता ने उजाड़ा बेटी का सुहाग

बता दें कि बेटी के लव मैरिज से पिता इतना नाखुश था कि शादी के पांच साल बाद भी उसने दामाद की हत्या करवा दी. इसके लिए उसने 4 लोगों को हत्या की सुपारी दी. आरोपियों ने 3 लाख रुपये में यह सौदा तय किया. जिसके बाद पहले तो आरोपियों ने भुलेश से जान पहचान बनाई. भुलेश ऑटो रिक्शा ड्राइवर था. ऑटो चलाकर वह घर का पालन पोषन करता था. एक दिन सभी आरोपियों ने भुलेश के साथ शराब पार्टी की और उसे नशे की हालत में देखकर गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके ऑटो को गायब कर दिया और शव को ईको टेक के पास ले जाकर फेंक दिया. 

Advertisment

13 दिन पहले की हत्या

मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए पुलिस ने जानकारी दी कि प्रीति के पिता बुद्ध सिंह यादव और चाचा खड़क सिंह ने मिलकर यह साजिश रची थी. मामले में अवधेश, टीटू, नीरज यादव और यशपाल को सुपारी दी गई थी. 5 साल पहले प्रीति ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर उसी गांव के रहने वाले भुलेश से लव मैरिज की थी. जिसकी वजह से पिता और परिवार नाराज थे और शादी के पांच साल बाद हत्या की साजिश रची.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • यूपी पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री को सुलझाया
  • ससुर ने दी दामाद की हत्या की सुपारी
  • 5 साल पहले बेटी ने की थी लव मैरिज

Source : News Nation Bureau

father in law killed son in law Noida crime news UP News up Crime news Crime news honour killing
Advertisment
Advertisment