logo-image
लोकसभा चुनाव

'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान के घर नोएडा पुलिस की दबिश, चस्पा किया नोटिस

AAP MLA Amanatullah Khan: नोएडा पुलिस ने शनिवार को दिल्ली की ओखला सीट से आप विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर दबिश दी. इसके बाद घर के बार नोटिस चस्पा कर दिया.

Updated on: 11 May 2024, 08:09 PM

नई दिल्ली:

AAP MLA Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. शनिवार को नोएडा पुलिस ने उनके दिल्ली के बाटला हाउस स्थिति आवास पर दबिश दी, लेकिन घर पर ताला लटका होने की वजह से पुलिस ने दरवाजे पर नोटिस चस्पा कर दिया. बता दें कि नोएडा के सेक्टर- 95 में स्थित पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट के मामले में 7 मई को विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इसी मामले के संबंध में नोएडा पुलिस अमानतुल्लाह खान के घर नोटिस लेकर पहुंची थी. लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो विधायक और उनका बेटा दोनों घर पर नहीं मिले.

ये भी पढ़ें: मोदी जीते तो अमित शाह बनेंगे पीएम.. CM केजरीवाल के इस बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री ने साफ की स्थिति

इसके बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया. बता दें कि अमानतुल्लाह खान दिल्ली की ओखला सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं. अमानतुल्लाह खान और उनके पुत्र समेत अन्य लोगों के खिलाफ सात मई को नोएडा की कोतवाली फेज-वन में मुकदमा दर्ज किया गया था. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस पर आरोप है कि 7 मई (मंगलवार) की सुबह वह नोएडा के सेक्टर-95 स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह के फिलिंग स्टेशन पर अपनी कार लेकर पहुंचा. उसने लाइन में न लगकर कहा कि आगे वाली गाड़ी को आगे बढ़ाकर मेरे गाड़ी में पहले तेल भर दो. इस पर सेल्समैन ने कहा कि आप लाइन में हैं अभी आपकी गाड़ी में तेल भर जाएगा. इसके बाद अनस और उसकी कार में बैठे अन्य युवकों ने मारपीट कर दी. इसके बाद अमानतुल्लाह खान खुद वहां पहुंचे और मैनेजर को धमकाया. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें: PM Modi Odisha Visit: 'बिना कागज के बताएं 30 जिलों के नाम...', PM मोदी ने CM पटनायक को दिया चैलेंज 

जामिया मिल्लिया थाने में दर्ज कराई गई आमद

वहीं डीसीपी विद्या सागर मिश्र ने कहा कि केस की विवेचना चल रही है. इस बीच शनिवार दोपहर एसीपी अरविंद कुमार के नेतृत्व में कोतवाली फेज-वन और कोतवाली सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक भारी पुलिसबल के साथ दिल्ली के जामिया मिल्लिया थाने पहुंचे. जहां उन्होंने आमद दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस बल विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पहुंचा. यहां घर का दरवाजा बंद था और वहां कोई नोटिस प्राप्त करने वाला नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस ने घर पर नोटिस चस्पा कर दिया. इसके साथ ही पुलिस ने संभावित स्थानों पर दबिश भी दी.

ये भी पढ़ें: 'इंडी गठबंधन को आपकी रोजी-रोटी की कोई चिंता नहीं', झारखंड के चतरा में बोले PM मोदी