Advertisment

सिक्योरिटी गार्डों ने शख्स पर बरसाए लाठी डंडे, जमीन पर पड़ा रहा है बेसुध, Video देख कांप जाएगी रूह!

नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डों ने एक शख्स को लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Noida Viral Video

गार्डों ने शख्स पर बरसाए डंडे( Photo Credit : X/@Nishantjournali)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक हाउसिंग सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डों ने एक शख्स को लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दिखता है कि जमीन पर बेसुध पड़े हुए शख्स पर सिक्योरिटी गार्ड्स किस निर्ममता के साथ डंडे बरसाते हैं. इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. वीडियो वायरल होने के बाद मामले में पुलिस ने पांच लोगों को अरेस्ट किया है.

Advertisment

यह घटना 7 जुलाई को नोएडा के सेक्टर 75 स्थित फ्यूटेक गेटवे पर हुई थी. वीडियो को दो दिन बाद 9 जुलाई को ऑनलाइन शेयर किया गया. वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड्स की गुंडई दिखाई पड़ती है. वीडियो में दिखता है एक शख्स जो जमीन पर बेसुध पड़ा हुआ है. कई सिक्योरिटी गार्ड उसे घेरे हुए खड़े हैं. वहीं उनमें से कुछ सिक्योरिटी गार्ड्स उस शख्स पर दनादन लाठी और डंडे बरसा रहे हैं. घटनास्थल पर मौजूद कई अन्य लोग चुपचाप इस घटना को देखते रहते हैं. उनमें से किसी ने भी उस शख्स को बचाने की कोशिश नहीं की. 

फिर एक अन्य शख्स सुरक्षाकर्मियों से झगड़ने लगा, इस व्यक्ति के साथ मारपीट की गई और उसे गेट से बाहर निकाल दिया गया. सिक्योरिटी गार्डों ने इस शख्स को जमीन पर पटक कर खूब पीटा. उन्होंने उसके ऊपर घूंसों की बौहार कर दी. निशांत शर्मा नाम के एक शख्स ने इस घटना का वीडियो एक्स पर पोस्ट किया है.

publive-image

Advertisment

वीडियो को पोस्ट करते हुए निशांत ने एक्स पर लिखा, 'नोएडा में सिक्योरिटी सुरक्षाकर्मियों की गुंडई आई सामने, सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डों ने एक युवक के ऊपर बरसाए लाठी-डंडे, युवक की हालत गंभीर, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, PS 113 क्षेत्र की बताई जा रही है वीडियो.' 

यहां देखें- नोएडा में सिक्योरिटी गार्डों की गुंडागर्दी का वीडियो

Advertisment

सिक्योरिटी गार्डों ने इन दोनों युवकों के साथ मारपीट क्यों की अभी इस बारे में कई ठोस जानकारी नहीं मिली है. कथित तौर पर सिक्योरिटी गार्डों ने जिन दो युवकों को पीटा उन्होंने उनके साथ बदतमीजी की थी. वे किसी से मिलने के लिए हाउसिंग सोसाइटी में आए थे. इस दौरान उनका सिक्योरिटी गार्डों के साथ झगड़ा हो गया. एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, सिक्योरिटी गार्डों ने दावा किया है कि वे लोग नशे में थे.

पुलिस ने पांच लोगों को किया अरेस्ट

वीडियो वायरल होने पर नोएडा पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया. एक एक्स पोस्ट में एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्होंने हिंसा में लिप्त देखे गए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्हें अभी भी अन्य लोगों की पहचान और गिरफ्तारी करनी है. पुलिस ने दावा किया है कि 'आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

Advertisment

Source : News Nation Bureau

UP News Noida Viral Video Noida
Advertisment
Advertisment